.

सर्दी के सीजन में बिंदास होकर अपनाए ये स्टाइलिश लुक, लोग हो जाएंगे मदहोश

इस बार कॉर्डिगन या शॉल नहीं, अपनी खूबसूरत साड़ी को टीमअप करें लॉन्ग ब्लेज़र के साथ. यकीन मानिए आपका ये लुक हर कोई न सिर्फ नोटिस करेगा बल्कि इसकी तारीफ भी करेगा. अनारकली को भी आप विंटर वेडिंग के लिए चुन सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2021, 03:28:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

सर्दियों की शादी में भले ही खाने-पीने के ढेरों ऑप्शन्स मौजूद होते हैं, लेकिन जब बात शादी में पहने जाने वाले कपड़ों की होती है तो समझ नहीं आता कि ऐसा क्या पहनें जो देखने में भी स्टाइलिश लगे और ठंड से भी बचा सके. सर्दी हो या गर्मी, हर एक सीज़न में पहनने के लिए बेस्ट है साड़ी और इसे पहनकर हर एक महिला खूबसूरत लगती है, लेकिन गर्मियों की तरह सर्दियों में शिफॉन, जॉर्जेट या कॉटन की साड़ियों को कंफर्टेबली कैरी करना आसान नहीं होता, तो स्टाइल और कंफर्ट दोनों पाना है तो वेलवेट साड़ी चुनें. अगर वेलवेट साड़ी आपके बजट के बाहर है तो ठंड से बचने के लिए वेलवेट ब्लाउज़ का ऑप्शन भी चुन सकती हैं. 

इस बार कॉर्डिगन या शॉल नहीं, अपनी खूबसूरत साड़ी को टीमअप करें लॉन्ग ब्लेज़र के साथ. यकीन मानिए आपका ये लुक हर कोई न सिर्फ नोटिस करेगा बल्कि इसकी तारीफ भी करेगा. अनारकली को भी आप विंटर वेडिंग के लिए चुन सकते हैं. फ्लोर लेंथ फुल स्लीव अनारकली परफेक्ट च्वॉइस हो सकती है.ऐसा इसलिए क्योंकि इसके साथ आपको दुपट्टा लेेने की भी जरूरत नहीं.

 

आपको सोचकर भले ही अजीब लगे, लेकिन इसे एक बार जरूर ट्राय करें. लहंगे के साथ चोली की जगह मैचिंग करता हुआ कमर की लेंथ तक का ब्लेज़र कैरी करें. आप चाहें तो इसे बिना दुपट्टे के भी पहन सकती हैं. थोड़ा और एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं तो फुटवेयर्स में स्नीकर्स ट्राय करें.