.

'धड़क' गर्ल की इस फ्लोरल साड़ी का है महंगा रेट, देखकर लोगों के मुंह से निकला 'मम्मा की डुप्लिकेट'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो अब जनकर वायरल हो रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Dec 2021, 08:03:00 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है. जान्हवी ने बहुत ही कम टाइम में बी-टाउन में अपनी जगह बना ली है. एक्ट्रेस इन दिनों जमकर वाहवाही लूट रही है. उनके वाहवाही लूटने का कारण सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वायरल होती तस्वीरें है. जिसमें वे एथनिक लुक में नजर आ रही है. बता दें, जान्हवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्होंने बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है. सिंपल और एलिगेंट फ्लोरल साड़ी में जान्हवी बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही है. 

                                         

एक्ट्रेस की साड़ी की बात जरा डीटेल में करें तो उन्होंने पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है. जिसके साथ एक स्लीवलेस ब्लाउज पहना है. इसके साथ ही उन्होंने ईयरिंग्स भी डाले हुए है और माथे पर बिंदी लगाई हुई है. जो उनके लुक को बहुत ही अट्रैक्टिव बना रही है. साड़ी के फॉल से लेकर पल्लू तक रोज़ डिटेलिंग को उकेरा गया था. जो कि इस सिंपल आउटफिट को बेहद ही ग्लैमरस बना रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बी-टाउन सेलेब्स के पसंदीदा लेबल रॉ मैंगो के कलेक्शन की इस साड़ी को जान्हवी ने बहुत खूबसूरती से कैरी किया है.

                                         

जान्हवी के इस लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने का काम उनके व्हाइट ब्लाउज ने किया है. जान्हवी ने साड़ी से मैच करता हुआ ही व्हाइट स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ था. जो कि ब्रालेट स्टाइल में था. ब्लाउज पर किसी भी तरह की एम्ब्रॉयड्री नहीं की गई थी. बस, इसमें ग्लैमर ऐड करने के लिए नेकलाइन को डीप U कट लुक दिया गया था. उज के बैक पोर्शन पर भी मैचिंग की डिटेलिंग ऐड की गई थी. जिसकी फिनिशिंग को कंफर्टेबल बनाने के लिए पतली पट्टी को जोड़ा गया था. 

                                         

इसमें कोई दोराय नहीं है कि जान्हवी खूबसूरती के मामले में बिल्कुल अपनी मां की तरह ही दिखती है. एक्ट्रेस जिस ढंग से अपनी एक्टिंग को दिन पर दिन निखार रही है. उसी तरह से अपने फैशन स्टाइल को भी बखूबी तरह से चेंज करती नजर आ रही है. उनकी ये तस्वीरें इस बात का सुबूत है कि एक्ट्रेस अपने फैंस की संख्या में इजाफा करती नजर आ रही है.