.

Janhvi Kapoor के सुनकर सुंदर लहंगे के दाम, बंद कर लेंगे आप अपने कान

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बहुत ही खूबसूरत पिंक लहंगे में अपनी तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे कहर बरसाती नजर आ रही है. हर कोई उनकी तस्वीर देखकर उनका दीवाना हो गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Dec 2021, 08:18:25 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रही है. अभी कुछ टाइम पहले ही एक्ट्रेस ने साड़ी में बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. अब, हाल ही में एक बार फिर ऐसा हुआ है जब एक्ट्रेस चर्चाओं में छा गई है. बता दें, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे बेहद ही कहर बरपा रही है. इन तस्वीरों में उन्होंने बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक सभी को बेहद पसंद आ रहा है. 

                                         

जान्हवी की ड्रेस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन से पीच कलर का लहंगा सिलेक्ट किया है. जिसमें हाथों से बहुत ही खूबसूरत एंब्रॉयड्री की गई है. इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज और एक तरफ से दुपट्टा कैरी किया हुआ है. इसमें कोई शक नहीं है कि जान्हवी इस ट्रेडिशनल अवतार में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. 

                                         

वहीं बात अगर ड्रेस के साथ मेकअप की कि जाए तो एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ बिल्कुल ना के बराबर मकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ ही मैट की लिपस्टिक उनके लुक की शोभा बढ़ा रही है. वहीं जेवैलरी में उन्होंने सिर्फ एक नेकलेस पहना हुआ है. 

                                         

शादी के इस सीजन में जान्हवी का ये खूबसूरत लहेगा लड़कियों को फैशन के नए-नए गोल्स दे रहा है. इसे वेडिंग में ऑप्ट करना बहुत ही अच्छा ऑप्शन रहेगा. जान्हवी के इस लुक को देखकर फैंस भी खुद को रोक नहीं पा रहे है. उन्होंने जान्हवी के इंस्टाग्राम पर भर-भरके लाइक्स और कमेंट्स करने शुरू कर दिए है. अब, इस लहंगे की कीमत भी आपको बता दें. जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस लहंगे के दाम करीब चार लाख से ऊपर है. जान्हवी का ये लुक किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. 

                                         

एक्ट्रेस ने कुछ टाइम पहले भी ब्राउन कलर के लहंगे में कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. ना सिर्फ तस्वीरें जान्हवी आए दिन अपने फोटोटशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती है जिनमें वो जमकर मस्ती कर रही होती है. 

                                           

जान्हवी की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उसके बाद तो उन्होंने रूही जैसी फिल्मों में काम करके लोगों के दिल में खास जगह बना ली है. कहना गलत नहीं होगा कि जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी की तरह जितनी खूबसूरत है. उतना ही वो अपनी एक्टिंग में भी दिन पर दिन सुधार कर रही है. भले ही जान्हवी ने अब तक बहुत ही कम फिल्मों में काम किया हो. लेकिन, सोशल मीडिया पर उनके फैंस की लिस्ट काफी भारी क्वांटिटी में है. जान्हवी की तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट होते ही धड़ाधड़ वायरल हो जाती है.