.

शाह बोले- NRC का कोई प्लान नहीं, लागू हुआ तो नहीं होगी गोरखाओं को दिक्कत

West Bengal Assembly Election 2021: ममता बनर्जी पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे चुनाव प्रचार का बैन लगाया है. यह बैन मंगलवार रात 8 बजे तक लागू रहेगा. चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ ममता बनर्जी आज धरना भी देंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Apr 2021, 12:09:33 AM (IST)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में चार चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है. अब पांचवे चरण के चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है. ममता बनर्जी पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे चुनाव प्रचार का बैन लगाया है. यह बैन मंगलवार रात 8 बजे तक लागू रहेगा. चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ ममता बनर्जी आज धरना भी देंगी. 12 बजे कोलकाता के गांधी मूर्ति पर वह धरना देंगी. वहीं 8 बजे वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी. वहीं गृहमंत्री अमित शाह बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं. उनके दो रोड शो भी हैं. पश्चिम बंगाल चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए www.newsnationtv.com के साथ... 

13:36 (IST)

चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी को चेतावनी और और दिलीप घोष को भी नोटिस जारी किया है. शुभेंदु अधिकारी पर 29 मार्च को आपत्तिजनक भाषण देने का आरोप है. उन्‍होंने इस संबंध में 9 अप्रैल को चुनाव आयोग को जवाब भेजा है.

12:55 (IST)

अमित शाह बोले - दार्जिलिंग से मैं कह कर जाता हूं कि बंगाल में भाजपा सरकार बनने के बाद आंदोलन के जितने भी मुकदमे किसी भी गोरखा भाई पर है, सबके सब एक सप्ताह के अंदर वापस लेने का काम भाजपा करेगी. 

12:53 (IST)

अमित शाह बोले - दीदी के जुल्म का मुंहतोड़ जवाब देना है

12:47 (IST)

अमित शाह बोले - दार्जीलिंग ने देश की आजादी के लिए बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. आजादी के बाद कांग्रेस, कम्यूनिस्ट और अब ये दीदी इन्होंने दार्जीलिंग के विकास पर फुल स्टाप लगा दिया.

12:21 (IST)

चुनाव आयोग ने बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिन्हा पर की कार्रवाई. 48 घंटे तक चुनाव प्रचार पर रोक. 

08:57 (IST)

अमित शाह की तीन रैली और दो रोड शो

बंगाल में आज गृहमंत्री अमित शाह की तीन रैलियां और एक रोड शो हैं. शाह की पहली रैली दार्जिलिंग में सुबह 11:30 बजे,  दूसरी रैली नागराकाटा में 12:45 बजे है. फिर अमित शाह 2.20 बजे से इस्लामपुर में रोड शो करेंगे. इसके बाद बिधाननगर में 5 बजे उनकी आज की आखिरी रैली होनी है.