.

मृतक विवेक तिवारी की मौत पर बोले योगी आदित्यनाथ, कहा- इस तरह के अपराध नहीं किए जाएंगे बर्दाशत

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यह बहुत ही दुखद घटना है. इस तरह के अपराध बर्दाशत नहीं किए जाएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Sep 2018, 09:33:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

लखनऊ में यूपी पुलिस की गोली से एप्पल कंपनी के एक कर्मचारी की मौत के बाद मामले ने पूरी तरह से सियासी रुख अख्तियार कर लिया है. राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यह बहुत ही दुखद घटना है. इस तरह के अपराध बर्दाशत नहीं किए जाएंगे. इससे पहले राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. विवेक तिवारी की पत्नी और परिजनों से मिलने के बाद डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा, सरकार इस घटना पर दुख व्यक्त करती है. हम परिवार के साथ खड़े हैं और भविष्य ऐसी कोई घटना दुबारा न हो उसके लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं.

परिजनों से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने विवेक तिवारी के परिजनों को यह भी भरोसा दिलाया कि इसके लिए जो भी जिम्मेदार हैं उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

बता दें कि शनिवार को मृतक के परिजनों ने यह शर्त रखी थी कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद मिलने नहीं आते हैं उन्हें उनके सुरक्षित भविष्य का भरोसा नहीं देते तब तक वो अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि लखनऊ के गोमती नगर इलाके में शनिवार तड़के 1.30 बजे मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास दो सिपाहियों ने एसयूवी में सवार 'एप्पल' के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी. गोली लगते ही तिवारी का संतुलन बिगड़ गया और उनका वाहन डिवाइडर से टकरा गया. सिर पर गोली लगने के कारण विवेक की मौके पर ही मौत हो गई. यह देखते ही दोनों आरोपी सिपाही मौके से भाग निकले.

इसे भी पढ़ेंः मृतक विवेक तिवारी के घर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- दोषी बख्शा नहीं जाएगा

दूसरे पुलिसकर्मियों ने विवेक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे के वक्त विवेक तिवारी के साथ रहीं सना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर गोलीबारी करने वाले सिपाहियों प्रशांत कुमार और संदीप को गिरफ्तार कर लिया है.