.

पापा विष्णु मांचू की फिल्म के एक गाने में अपनी आवाज देंगी दोनों बेटियां

पापा विष्णु मांचू की फिल्म के एक गाने में अपनी आवाज देंगी दोनों बेटियां

IANS
| Edited By :
10 May 2022, 07:00:01 PM (IST)

मुंबई: तेलुगु एक्टर विष्णु मांचू की बेटियां एरियाना और विवियाना हुनर के मामले में किसी से कम नहीं हैं। वह जल्द ही अपने पापा की अपकमिंग फिल्म के एक गाने में अपनी आवाज देंगी।

इस गाने को अनूप रूबेंस ने कंपोज किया है और बोल भास्करभटला रवि कुमार ने लिखे हैं।

ईशान सूर्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग जारी है। इस फिल्म में विष्णु गली नागेश्वर राव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में आरएक्स 100 की स्टार पायल राजपूत और सनी लियोनी लीड एक्ट्रेसेस होंगी।

विष्णु मांचू कहते हैं, मुझे बेहद खुशी है कि एरियाना और विवियाना मेरी फिल्म के लिए गाना गाएंगी। मुझे उम्मीद है कि उनके इस गाने को लोग पसंद करेंगे। यह गाना सुपरहिट होगा। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे अपनी बेटियों पर गर्व है। मैं प्रार्थना करता हूं कि वे इस गाने के जरिए नई ऊंचाइयों को छुएं।

इसके अलावा, प्रभु देवा फिल्म के एक गाने को कोरियोग्राफ करेंगे। गाने की कहानी कोना वेंकट ने लिखी है। फिल्म का निर्माण एवीए एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.