.

BREAKING NEWS : मुजफ्फरनगर कवाल कांड में कार्ट ने 7 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

pm modi, narendra modi, up news mp news punjab news, delhi news, ncr news ,rajasthan news, Himachal news, maharastra news, bihar news, chattisgarh news live, breaking updates, hindi news, news updates, india news, breaking news

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Feb 2019, 03:38:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

15:38 (IST)

मुजफ्फरनगर कवाल कांड में कार्ट ने 7 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

14:06 (IST)

भाजपा का कांग्रेस सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन, दी 500 गिरफ्तारियां

राजस्थान के बारां में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन शुरू कर दिया है. इसी के साथ रैली भी निकाली और प्रदर्शन भी किया.  बताया जा रहा है कि बारां में बीजेपी के 500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी भी दी है. पूर्व मंत्री बाबू लाल वर्मा, विधायक प्रताप सिंह सिघंवी, पूर्व विधायक हेमराज मीणा, ललित मीणा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन भी दिया.

13:43 (IST)

राहुल गांधी किसानों की रैली को संबोधित करने के लिए भोपाल पहुंचे

किसानों की रैली को संबोधित करने के लिए राहुल गांधी भोपाल पहुंच गए हैं. उनके स्‍वागत के लिए शहर बैनर और पोस्‍टरों से पट गया है. राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह दूसरी बार है, जब कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी वहां पहुंचे हैं. पहली बार वे मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने गए थे और अब दूसरी बार वे किसानों की रैली में गए हैं. माना जा रहा है कि इस दौरान वे किसानों का आभार जताएंगे और ऋणमुक्‍ति प्रमाणपत्र भी सौंपेंगे.

13:14 (IST)

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि कइयों की हालत गंभीर है. मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाते हुए जांच रिपोर्ट तलब की है. साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री राहत कोष की तरफ से मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और गंभीर बीमार को 50 हजार आर्थिक मदद का ऐलान किया गया है.

09:29 (IST)

हिमाचल प्रदेश : ताज़ा बर्फबारी के बाद राजधानी शिमला का रेलवे स्टेशन बर्फ की चादर से ढक गया है

हिमाचल प्रदेश : ताज़ा बर्फबारी के बाद राजधानी शिमला का रेलवे स्टेशन बर्फ की चादर से ढक गया है.

 

07:54 (IST)

बीजेपी यूथ विंग ने एएमयू के परिसर में मंदिर निर्माण की मांग की 

बीजेपी यूथ विंग (BJP Youth wing) ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) के कुलपति से एएमयू के परिसर में मंदिर निर्माण की मांग की है. भाजपा यूथ विंग के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह लोधी ने कहा, "हम एएमयू(AMU) वीसी (VC) को जवाब देने के लिए 15 दिन दे रहे हैं, या हम 'मूर्ति स्थापन' के लिए अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जाएंगे."

 

07:53 (IST)

कर्नाटक : मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायक उमेश जाधव को गोदाम कॉरपोरेशन के चेयरमैन पद से हटाया

कर्नाटक: बजट सत्र से पहले ही मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायक उमेश जाधव को गोदाम कॉरपोरेशन के चेयरमैन पद से हटा दिया. उनकी जगह अब प्रताप गौड़ा पाटिल लेंगे.

 

 

07:21 (IST)

झारखंड: गिरिडीह में 25 लाख का इनामी नक्सली बलबीर ने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया