.

सुशांत सिंह केसः केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले- CBI जांच की मांग जायज

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह (RK Singh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है. इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Aug 2020, 05:08:37 PM (IST)

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह (RK Singh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh rajput) की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है. इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से इस मामले को सीबीआई (CBI) को सौंपने के लिए अनुरोध किया था.लेकिन महाराष्ट्र के सीएम ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

आरके सिंह ने कहा कि सीबीआई जांच न्याय के दृष्टिकोण से बेहतर होगी और परिवार भी यही चाहता है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ नहीं किया और प्रचार के लिए लोगों की जांच कर रही है. उन्होंने एक प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की और यह नहीं बताया कि वे किसकी जांच कर रहे हैं. अब इस मैटर में पटना में एफआईआर दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें:बिहार पुलिस सुशांत की पूर्व प्रबंधक दिशा की आत्महत्या मामले की भी करेगी जांच

इधर, जेडीयू नेता केसी सिंह ने भी कहा कि मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि सुशांत राजपूत के पिता ने निराश होकर बिहार पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने अपना काम शुरू किया. अब कई लोग इस जांच में रोड़ा अटकाने में लगे हुए हैं. मुंबई पुलिस का रवैया भी बिहार पुलिस के लिए सकारात्मक नहीं है.

और पढ़ें:Fact Check: क्या पीएम मोदी का है ये आलीशान एयरक्राफ्ट, जानें सच

बता दें कि इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि वो उन लोगों की निंदा करना चाहते हैं जो मुंबई पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं. उद्धव ठाकरे का कहना था कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है. अगर किसी के पास कोई सबूत है तो लेकर आ सकता है.