.

'जय श्री राम' बोलने पर TMC कार्यकर्ता को उसके अपने साथियों ने ही पीटा

पश्चिम बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाना एक टीएमसी कार्यकर्ता को महंगा पड़ गया. जय श्री राम का नारा लगाने पर उसके साथियों ने ही उसे बुरी तरह पिटाई कर दी.

20 Oct 2019, 10:58:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाना एक टीएमसी कार्यकर्ता को महंगा पड़ गया. जय श्री राम का नारा लगाने पर उसके साथियों ने ही उसे बुरी तरह पिटाई कर दी. एएनआई के मुताबिक नॉर्थ 24 परगना के बसीरहाट में एक तृणमूल कार्यकर्ता की उसके ही पार्टी के नेता ने सिर्फ़ इसीलिए पिटाई कर दी, क्योंकि उसने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया था.

पीड़िता की पहचान रंजीत मंडल के रूप में हुई है. वहीं रंजीत मंडल को पीटने वाले मुख्य आरोपी का नाम तारक पिरोई है. मंडल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह तृणमूल के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहा था, जिसके दौरान उसने ‘जय श्री राम’ कहा. बस इसे लेकर तारक पिरोई गुस्सा हो गया और गालियां बकनी शुरू कर दी. वो इतने पर भी नहीं रुका. उसने मंडल की जमकर पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ें:कमलेश तिवारी के बाद इस हिन्दू नेता को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा- अब तुम्हारा नंबर है

घायल रंजीत मंडल को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसका इलाज किया गया. हरवा पुलिस थाना में इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं की गई है. हालांकि इस मामले में पुलिस का अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.