.

चंद्रबाबू नायडू का हमला, कहा- एक दिन आएगा जब बीजेपी को पूरा देश स्वीकार नहीं करेगा

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी पर हमला किया है और कहा है कि बीजेपी लोगों को बांटने की राजनीति कर रही है।

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Apr 2018, 02:16:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी पर हमला किया है और कहा है कि बीजेपी लोगों को बांटने की राजनीति कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने अपने सांसदों को कहा है कि अगर संसद के बजट सत्र का अवसान हो जाता है तो वो राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से जाकर मुलाकात करें।

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने के मसले पर एनडीए से अलग हुए चंद्रबाबू नायडू लगातार बीजेपी पर हमला कर रहे हैं।

उन्होंने टेलीकॉन्फ्रेंस में कहा, 'बीजेपी पिछले कई दिनों से लगातार सदन को स्थगित कर भाग रही है। अगर सत्र का अवसान हो जाता है तो हमारे सांसदों को राष्ट्रपति से मिलना चाहिये।'

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, 'बीजेपी फूट डालो और राजनीति करो की नीति अपना रही है। आंध्र प्रदेश के लोग बीजेपी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। एक दिन ऐसा आएगा जब बाजेपी को लेकर एकदम भी स्वीकार रहीं करेंगे।'

Andhra Pradesh CM Nara Chandrababu Naidu in a teleconference with party MPs said' BJP is practising Divide and Rule. Already people of AP are not accepting BJP. Soon, there will be a day when BJP will not be accepted in the entire country.'

— ANI (@ANI) April 6, 2018

नायडू हाल ही में दिल्ली की दो दिन की यात्रा पर थे। इस दौरान वो अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विपक्षी दलों से समर्थन की भी मांग की।

टीडीपी के अविश्वास प्रस्ताव को 80 सांसदों का समर्थन मिला हुआ है, लेकिन हंगामे के कारण इसे चर्चा के लिये नहीं लिया जा सका है।

और पढ़ें: पेट्रोल और डीजल को GST में लाने पर कीमत कम हो सकती हैं: प्रधान