.

रोलिंग स्टोन्स ने चार्ली वाट्स को वीडियो के साथ दी श्रद्धांजलि

रोलिंग स्टोन्स ने चार्ली वाट्स को वीडियो के साथ दी श्रद्धांजलि

IANS
| Edited By :
29 Aug 2021, 07:45:01 PM (IST)

लंदन: रोलिंग स्टोन्स ने अपने दिवंगत ड्रमर चार्ली वाट्स को सोशल मीडिया पर दो मिनट का वीडियो शेयर करके श्रद्धांजलि दी।

बैंड के आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा किया गया श्रद्धांजलि वीडियो, बैंड में चल रहे वाट्स की तस्वीरों और वीडियो का एक स्लाइड शो है, जिसमें वे संगीत वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, प्रेस को संबोधित करते दिख रहे हैं, और बहुत कुछ। वीडियो को इफ यू कैन्ट के बीट में संपादित किया गया है। ये ट्रैक रॉक मी, रोलिंग स्टोन्स के 1974 के एल्बम इट्स ओनली रॉक एन रोल का शुरुआती ट्रैक है।

वीडियो काफी आकर्षक है। इसमें बैंड की युवावस्था से लेकर बुढ़ापे तक के समय को दिखाया गया है।

चार्ली वाट्स का लंदन में मंगलवार को 80 साल की उम्र में निधन हो गया।

4 अगस्त को, वाट्स ने हाल ही में एक अनिर्दिष्ट लेकिन सफल चिकित्सा प्रक्रिया से उबरने की आवश्यकता का हवाला देते हुए अमेरिकी दौरे से अपना नाम अचानक वापस ले लिया था।

एक प्रवक्ता ने कहा कि चार्ली की एक प्रक्रिया है जो पूरी तरह से सफल रही है, लेकिन मैं इस सप्ताह उनके डॉक्टरों से मिला था और जाना कि उन्हें अब उचित आराम की जरूरत थी। कुछ हफ्तों में रिहर्सल शुरू होनी है, और उस बीच ये सब हो गया जो काफी निराशाजनक है।

वेराइटी डॉट कॉम के अनुसार, ड्रमर स्टीव जॉर्डन, स्टोन्स गिटारवादक कीथ रिचर्डस के लंबे समय से सहयोगी टूर में उनके साथ होंगे, जो 26 सितंबर को सेंट लुइस में लॉन्च होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.