.

स्मृति ईरानी ने गुपकार गैंग को लिया आड़े हाथों, कहा-पाक से आए शरणार्थियों को...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुपकार गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि गुपकार गैंग पाकिस्तान से आए शरणार्थियों को मताधिकार नहीं दे पाया.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Dec 2020, 12:00:15 AM (IST)

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुपकार गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि गुपकार गैंग पाकिस्तान से आए शरणार्थियों को मताधिकार नहीं दे पाया. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें ये अधिकार दिए जाना चाहिए.

स्मृति ईरानी ने कहा, 'गुपकार गैंग ने कभी पाकिस्तान के किसी शरणार्थी को वोट देने का अधिकार नहीं दिया. लेकिन पीएम मोदी को एहसास था कि जिन लोगों ने पाकिस्तान छोड़कर भारत आने का विकल्प चुना है, उन्हें यह अधिकार दिया जाना चाहिए.'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुपकार गैंग ने सभी को वोट देने के अधिकार को सुरक्षित रखने के लिए संघर्ष नहीं किया, लेकिन अब वोट चाहिए, तो हिमायती बनकर आगे आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:कृषि मंत्री बोले- MSP जारी रहेगी, किसान नेताओं से अच्छे माहौल में हुई चर्चा

बता दें कि कुछ वक्त पहले जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 वापस लागू करवाने के लिए मुख्य धारा के राजनीतिक दलों ने गठबंधन किया. नेशनल कॉन्फ्रेंस ,पीडीपी, पीपल्स कॉन्फ्रेंस, पीपल्स मूवमेंट और माकपा ने गठबंधन किया है. जिसका नाम गुपकार रखा गया है. गठबंधन के अध्यक्ष नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारुक अब्दुल्ला हैं और इसकी उपाध्यक्ष पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती हैं.