.

पाकिस्तान को दोबारा मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में मोदी सरकार !

पाकिस्तान की हरकतों ने पूरे जम्मू कश्मीर की फिज़ाओं में जहर घोल दिया है उसके पाले पोसे अलगाववादी और आतंकी कश्मीर में स्कूल जला रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Nov 2016, 08:26:01 PM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की हरकतों ने पूरे जम्मू कश्मीर की फिज़ाओं में जहर घोल दिया है उसके पाले पोसे अलगाववादी और आतंकी कश्मीर में स्कूल जला रहे हैं आतंकी हमले करने की साज़िश रच रहे हैं तो दूसरी ओर जम्मू में पाकिस्तानी रेंजर्स गोले बरसा रहे हैं। पाकिस्तान इंसानियत के सारे तकाजे को तार-तार कर रहा है।

हिंदुस्तान पाकिस्तान की हर हरकत का माकूल जवाब दे रहा है और इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने भी गृहमंत्री, रक्षा मंत्री और NSA अजित डोवाल के साथ एक हाईलेवल मीटिंग की। जम्मू कश्मीर में इन दिनों लोगों को ना तो दिन को चैन मिल रहा है और ना रातों को सकून, हर पल मौत की दहशत में जीने को मजबूर है सीमा से सटे गांवों के लोग। इंसानियत को तार-तार कर पाकिस्तानी रेंजर्स रिहाइशी इलाकों में मोर्टार दाग रहे हैं। सरहद से सटे गांवों पर पाकिस्तान की गोली और मोर्टार शेल कहर बनकर बरस रहे हैं।


सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से अब तक पाकिस्तान ने 60 से ज्यादा बार सीज़फायर का उल्लंघन कर चुका है। पाकिस्तान की हरकतों पर सरकार भी सख्त है।हालात पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और NSA अजित डोवाल के साथ हाईलेवल मीटिंग की जिसमें नापाक फायरिंग पर चिंता जताई गई।

सूत्रों की मानें तो मीटिंग में घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम करने और पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए मंथन किया गया। पाकिस्तान ने अपनी हरकतों से ही खुद को बेनकाब कर दिया है लेकिन लोगों की हिफाजत का ज़िम्मा सरकार पर है इसलिए सरकार ने सेना और सुरक्षा एजेंसियों को भी सतर्क कर दिया है।