.

उमा भारती ने कहा-तेजस्वी बहुत अच्छे लड़के हैं, लेकिन राज्य चलाने लायक अभी काबलियत नहीं

बिहार में नीतीश के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. एनडीए को इस चुनाव में महागठबंधन से कांटे का मुकाबला मिला. तेजस्वी यादव की मेहनत सामने आई. इस बात को बीजेपी नेता उमा भारती ने भी माना.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Nov 2020, 04:40:29 PM (IST)

नई दिल्ली :

बिहार में नीतीश के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. एनडीए को इस चुनाव में महागठबंधन से कांटे का मुकाबला मिला. तेजस्वी यादव की मेहनत सामने आई. इस बात को बीजेपी नेता उमा भारती ने भी माना. उमा भारती ने कहा कि तेजस्वी बहुच अच्छा लड़का है. लेकिन अभी वो राज्य चलाने लायक नहीं हुआ हैं. जब वो बड़ें होंगे तो लीड कर सकते हैं. 

उमा भारती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बहुत अच्छा लड़का है. लेकिन बिहार उनके चंगुल से बच गया क्योंकि वो अभी राज्य चलाने लायक नहीं हुए हैं. लालू आखिरकार जंगल राज में बिहार को पीछे धकेलने का काम किया. तेजस्वी यादव लीड कर सकते हैं जब वो बड़े हो जाए. 

इसके साथ ही उमा भारती ने कमलनाथ की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, 'कमलनाथ जी ने इस चुनाव को बहुत अच्छे से लड़ा है. हो सकता है कि अगर वह अपना कुआं खोदते तो यह समस्या नहीं होती. वह मेरे बड़े भाई की तरह एक बहुत ही सभ्य व्यक्ति है. उन्होंने इस चुनाव को बहुत ही चतुराई से लड़ा.'

इसे भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान से लेकर चुनावी दंग तक तेजस्वी यादव का ऐसा रहा सफर, जानें यहां

इसके साथ ही उमा ने कहा कि भाजपा की जीत से भाजपा के कार्यकर्ताओं का बहुत ही मजबूत चरित्र सामने आया है कि उनकी पार्टी के प्रति कितनी निष्ठा है. जीत का पहला श्रेय जनता को, दूसरा मोदी जी को और तीसरा श्रेय शिवराज, वी.डी. शर्मा और ज्योतिरादित्य को दूंगी.