.

तान्या शर्मा और विशाल सिंह का म्यूजिक वीडियो व्याह वाली जोड़ी 24 सितंबर को होगा रिलीज

तान्या शर्मा और विशाल सिंह का म्यूजिक वीडियो व्याह वाली जोड़ी 24 सितंबर को होगा रिलीज

IANS
| Edited By :
18 Sep 2021, 05:10:01 PM (IST)

नई दिल्ली: अभिनेता विशाल सिंह और तान्या शर्मा को नवीनतम संगीत वीडियो व्याह वाली जोड़ी में दिखाया गया है, जो 24 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

पंजाबी शादी का गीत कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस फेम प्रिंस गुप्ता द्वारा निर्देशित और जीवन मान द्वारा गाया गया है।

आईएएनएस के बातचीत में, संगीत वीडियो पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, ओम शांति ओम अभिनेता विशाल सिंह ने कहा, जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मुझे पूरा यकीन था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था। चूंकि मैं खुद एक पंजाबी हूं, ऐसे गाने बहुत अच्छा काम करते हैं और कुछ समय हो गया है कि पंजाब में इस तरह के गाने का अभाव था।

विशाल ने ट्रैफिक सिग्नल और टीवी सीरियल कुछ इस तारा और साथ निभाना साथिया जैसी फिल्मों में काम किया है।

अभिनेता ने साझा किया, निर्देशक प्रिंस गुप्ता और निर्माता रिकी सिंह के साथ काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत था। मैं प्रिंस भाई (भाई) के नृत्य का प्रशंसक रहा हूं। पहले तो थोड़ा डरा हुआ था क्योंकि मुझे लगा कि वह वीडियो में एक हार्डकोर डांस स्टेप की उम्मीद कर रहे थे। मुझे यकीन नहीं था कि मैं उसकी उम्मीदों पर खरा उतर पाऊंगा लेकिन सौभाग्य से, वह बहुत सपोर्टिव और समझदार है। इसलिए, सब कुछ ठीक हो गया।

विशाल की को-एक्टर तान्या के नाम ससुराल सिमर का 2, कुर्बान हुआ, उड़ान जैसे सीरियल हैं।

तान्या ने गाने के लिए काम करने के अपने अनुभव को साझा किया, जिसे बड़ौदा, गुजरात के आकर्षक स्थानों पर शूट किया गया है।

तान्या ने कहा, गीत की शूटिंग में मजा आया क्योंकि मुझे विशाल सिंह और प्रिंस गुप्ता के साथ काम करने का मौका मिला। यह गाना बहुत ही मजेदार है और यह एक परफेक्ट वेडिंग सॉन्ग है।

विशाल ने कहा, तान्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। मैंने उनके साथ एक शो साथ निभाना साथिया में भी काम किया है, इसलिए हमारी टीम इतनी अच्छी और मजबूत है, आखिरकार, हमें ऐसा नहीं लगा कि हम शूटिंग कर रहे हैं।

व्याह वाली जोड़ी टैन्स एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.