.

अम्मा फार्मेसी स्टोर को चलाते रहें: के पलानीस्वामी

अम्मा फार्मेसी स्टोर को चलाते रहें: के पलानीस्वामी

IANS
| Edited By :
20 Nov 2021, 02:00:01 PM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता के. पलानीस्वामी ने शनिवार को द्रमुक सरकार से अम्मा फार्मेसी आउटलेट्स को जारी रखने की मांग की, जो रियायती दरों पर दवाएं बेचते हैं।

अन्नाद्रमुक के संयुक्त समन्वयक पलानीस्वामी ने यह भी पूछा कि राज्य की अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए द्रमुक सरकार द्वारा गठित दो विशेषज्ञ समितियां और अतिरिक्त धन जुटाने के तरीकों पर क्या कर रही हैं।

अम्मा फार्मेसी आउटलेट्स को बंद करने की स्टालिन सरकार की योजनाओं के बारे में रिपोटरें का हवाला देते हुए, पलानीस्वामी ने कहा कि सरकार को अपने प्रस्तावित कदम से पीछे हट रही है, ताकि निजी आउटलेट्स को भारी मुनाफा मिल सके।

पलानीस्वामी के अनुसार, डीएमके सरकार पिछली अन्नाद्रमुक सरकार के जन कल्याणकारी उपायों जैसे अम्मा कैंटीन को बंद कर रही है, जो अम्मा मिनरल वाटर (10 रुपये में 1 लीटर बोतल) और अन्य सामान रियायती दरों पर भोजन बेच रही है।

उन्होंने कहा कि द्रमुक सरकार ने अम्मा सीमेंट की बिक्री 190 - 216 रुपये प्रति बोरी की कीमत पर बंद कर दी और वलीमाई ब्रांड को लगभग 350 रुपये प्रति बैग पर लॉन्च किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.