.

कंगना के साथ खड़े हुए तजेंदर पाल बग्गा, कहा-नपुसंक सेना खाली औरतों पर अपनी ताकत दिख सकती है

बीजेपी के प्रवक्ता तजेंदर पाल सिंह बग्गा ने शिवसेना पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नपुसंक सेना खाली औरतों पर अपनी ताकत दिख सकती है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Sep 2020, 06:44:26 PM (IST)

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (kangana ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग जारी है. कंगना को जहां गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का ऐलान किया है. वहीं मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी (BMC) ने छापा मार दिया. जिसे लेकर प्रतिक्रिया सामने आने लगी है.

बीजेपी के प्रवक्ता तजेंदर पाल सिंह बग्गा ने शिवसेना पर निशाना साधा है. तजेंदर पाल सिंह बग्गा ने कंगना रनौत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए कहा, 'नपुसंक सेना खाली औरतों पर अपनी ताकत दिख सकती है...शर्म करो,डूब मरो'

इधर, कंगना ने आरोप लगाया कि बीएमसी के अधिकारी उनके दफ़्तर में जबरन दाखिल होकर गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं, कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे का कंगना पर तंज, कई लोग मुंबई में आकर नाम कमाते हैं, लेकिन...

कंगना ने ट्वीट करके कहा कि यह मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्स का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है. मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो. मगर लगता है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है. आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं.

कंगना ने आगे लिखा, ''उन्होंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है. नापजोख कर रहे हैं. जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमका रहे हैं. उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा. मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा.'

और पढ़ें:शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक के विवादित बोल, दाऊद से की कंगना की तुलना

वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से करने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ नहीं हैं जहां से वे अपना रोजगार, काम धंधा शुरू करते हैं.