.

महाराष्ट्र: नेवल बेस के पास देखे गए संदिग्ध हथियारबंद, सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र के रायगढ़ में स्कूली बच्चों ने हथियारों से लैस कुछ संदिग्ध लोगों को देखा है। जिसके बाद आस-पास इलाकों में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Sep 2016, 05:24:28 PM (IST)

मुंबई:

महाराष्ट्र के रायगढ़ में स्कूली बच्चों ने हथियारों से लैस कुछ संदिग्ध लोगों को देखा है। जिसके बाद आस-पास इलाकों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। मुंबई से सटे उरण इलाके में संदिग्ध लोगों की गतिविधियां देखे जाने पर नेवी, ऐंटी टेररिज़्म स्क्वॉड (एटीएस) और अन्य सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है। महाराष्ट्र के डीजीपी सतीश माथुर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस गंभीरता से इस पर नजर बनाए हुए है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

जिस स्कूल के बच्चों ने संदिग्धों को देखा, वो आईएनएस अभिमन्यु और नेवी बेस के बिल्कुल करीब है। इस मामले में स्थानीय मछुआरों से भी पूछताछ की जा रही है। मुंबई पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी है।

Navy conducts search ops after school children in Maharashtra's Uran claimed of seeing 5-6 men carrying weapons near INS Abhimanyu base. pic.twitter.com/GM4LnMq0gE

— ANI (@ANI_news) September 22, 2016

Navy on high alert on Mumbai after school children in Uran (Maha) claimed of seeing a group of 5-6 men carrying weapons near the Navy base.

— ANI (@ANI_news) September 22, 2016

बच्चों ने दावा किया है कि उसने नेवी बेस कैंप के पास हथियारों से लैस 4-5 संदिग्ध लोगों को देखा था। जिसके बाद नेवी ने हाई अलर्ट जारी किया है। आपको बता दें कि उरण मुंबई से 50 किमी. दूर है।