.

अभिनेता सूर्या को दी गई पुलिस सुरक्षा, अम्मल को डोनेट किए 15 लाख रुपये

अभिनेता सूर्या को दी गई पुलिस सुरक्षा, अम्मल को डोनेट किए 15 लाख रुपये

IANS
| Edited By :
17 Nov 2021, 06:00:01 PM (IST)

चेन्नई: वन्नियार समुदाय का कथित रूप से अपमान करने वाली तमिल फिल्म जय भीम के मुद्दे पर पीएमके और अभिनेता सूर्या के बीच गतिरोध तेज होने के बीच तमिलनाडु सरकार ने मंगलवार को अभिनेता सूर्या को पुलिस सुरक्षा प्रदान की।

मंगलवार की देर रात, तमिलनाडु पुलिस ने अभिनेता और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के लिए शहर के त्यागराय नगर में अभिनेता के आवास पर पांच सशस्त्र पुलिस कर्मियों के एक समूह को तैनात किया।

इस बीच, अभिनेता सूर्या ने पार्वथीय अम्मल को 15 लाख रुपये दिए, जिनके जीवन पर फिल्म आधारित है।

पार्वथीय अम्मल मंगलवार शाम को सूर्या से उनके आवास पर मिलीं, उनके साथ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता भी थे। उनके साथ राज्य सचिव के बालकृष्णन और पार्टी सदस्य गोविंदन भी थे, जो पार्वथीय अम्मल को न्याय दिलाने के लिए शुरु से ही संघर्ष में उनके साथ खड़े है।

पार्वथीय अम्मल के नाम किए गए 15 लाख रुपये की डोनेशन में से सूर्या ने 10 लाख रुपये का योगदान दिया है, जबकि उनकी प्रोडक्शन फर्म 2डी एंटरटेनमेंट ने 5 लाख रुपये का योगदान दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.