.

जूही चावला के साथ पिता के रोमांटिक सीन को देखकर रोने लगे थे सनी देओल के बेटे करण

जूही चावला के साथ पिता के रोमांटिक सीन को देखकर रोने लगे थे सनी देओल के बेटे करण

IANS
| Edited By :
01 Dec 2021, 11:55:01 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने खुलासा किया है कि कैसे उनके बेटे करण देओल ने एक रोमांटिक सीन में अपने पिता को जूही चावला को गले लगाते हुए देखकर रोना शुरू कर दिया था, जब करण छोटा था।

सनी द कपिल शर्मा शो में अपने बेटे करण देओल को सपोर्ट करने के लिए एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए, जो विशेष तिवारी और सावंत सिंह प्रेमी के साथ अपनी फिल्म वेल्ले के प्रचार के लिए आए थे।

शो के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि वह अपने पिता धर्मेद्र और अपने बेटे करण देओल के सामने रोमांटिक सीन करने में कितने सहज हैं। इसके बाद सनी ने एक वाकया याद किया, जब उनका बेटा उन्हें रोमांटिक सीन करते देख रोने लगा था।

सनी ने बताया कि जूही के साथ कुछ अंतरंग ²श्यों को देखकर करण ने कैसे प्रतिक्रिया दी थी। सनी ने कहा, वह (करण देओल) एक बच्चा था, जब मैं जूही चावला के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था। एक ²श्य में मैंने उसे गले लगाया था। वह एक गाने का सीक्वेंस था। वह मेरे चचेरे भाई की गोद में मेरे पीछे ही था। उस सीन के दौरान वह जोर-जोर से रोने लगा।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.