.

khojkhabar: जिद्दी मौलाना, जाहिल जमात मुद्दे दीपक चौरसिया के साथ देखिये खोजखबर

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया जिद्दी मौलाना-जाहिल जमात, करो गिरफ्तार बस यही इलाज मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा करेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Apr 2020, 10:15:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया जिद्दी मौलाना-जाहिल जमात, करो गिरफ्तार बस यही इलाज मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा करेंगे. इस बहस में सीनियर फिजिशियन डॉ. मोहसिन वली, एआईआईए के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी, तबीलीगी जमात के वकील तौसीफ खान, इस्लामिक स्कॉलर मुफ्ती वजाहत कासमी, इस्लामिक स्कॉलर सुबुही खान, राजनीतिक विश्लेषक अंबर जैदी और इस्लामिक स्कॉलर इफरा जान ने हिस्सा लिया है.

तबीलीगी जमात के वकील तौसीफ खान ने कहा कि मौलाना साद जल्द ही जांच अधिकारी के सामने आएंगे. जो डॉक्टरों पर हमला कर रहे हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. इसके बाद इस्लामिक स्कॉलर सुबुही खान ने कहा कि मौलाना साद पर धारा 302 का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. मौलाना साद जान बूझकर लोगों में कोरोना वायरस फैलाए हैं. मौलाना साद इस वक्त क्राइम करके भागे हुए हैं. जब अल्ला बचा लेगा तो क्यों मौलाना साद क्वारेंटाइन में बैठे हुए हैं. मौलाना को अपने कौम को बचाना चाहिए.

अंबर जैदी ने कहा कि ये लोग इंसानियत के दुश्मन हैं, मौलाना साद पर 302 का मुकदमा होना चाहिए. मुफ्ती वजाहत कासमी ने कहा कि मौलाना के सहयोगियों पर भी कार्रवाई हो रही है और आगे भी होनी चाहिए. सीनियर फिजिशियन डॉ. मोहसिन वली ने आगे कहा कि किसी व्यक्ति को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए.

मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर कोरोना वायरस कहां से आया है. मुरादाबाद घटना की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. कोरोना विदेश से आया है, लेकिन तबलीगी जमात तो यहां के हैं. सभी को कोरोना वायरस का टेस्ट कराना चाहिए. मौलाना साद ने की सिर्फ यही गलती है कि उन्होंने अपील नहीं की तो क्या उन पर धारा 302 का मुकदमा होना चाहिए.