.

रेल मंत्री पीयूष गोयल (Rail Minister Piyush Goel) के घर चोरी, नौकर गिरफ्तार

रेलवे और वित्त मंत्रालय से जुड़े कुछ जरूरी दस्तावेज़ नौकर के पास से बरामद सेल फोन पर मिले हैं. तीन अलग-अलग ईमेल आईडी पर इन दस्तावेजों को भेजा गया है.

03 Oct 2019, 08:10:19 AM (IST)

highlights

  • महत्‍वपूर्ण सूचनाएं लीक कर रहा था नौकर
  • तीन अलग-अलग आईडी पर भेजा दस्‍तावेज
  • नौकर के साथियों की तलाश में जुटी पुलिस 

नई दिल्‍ली:

मोदी सरकार के मंत्री पीयूष गोयल के घर चोरी का मामला सामने आया है. चोरी के आरोप में नौकर विष्णु कुमार विश्वकर्मा को दिल्‍ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की रिपोर्ट मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी. नौकर के पास से पीयूष गोयल के आवास से चोरी किए गए कुछ महत्‍वपू्र्ण दस्‍तावेज भी बरामद किए गए हैं. रेलवे और वित्त मंत्रालय से जुड़े कुछ जरूरी दस्तावेज़ नौकर के पास से बरामद सेल फोन पर मिले हैं. तीन अलग-अलग ईमेल आईडी पर इन दस्तावेजों को भेजा गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी कुछ लोगों को महत्वपूर्ण सूचनाएं लीक कर रहा था.

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की पहली लिस्‍ट में कुमारी शैलजा ओर अशोक तंवर का नाम नहीं

पिछले महीने पीयूष गोयल के घर से चांदी के कुछ बर्तन और पीतल के सामान गायब मिले. उसके बाद यह मामला सामने आया था. 16 से 18 सितंबर के बीच हुई इस घटना की रिपोर्ट गामदेवी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी. नौकर विश्वकर्मा को इस मामले में आरोपी बनाया गया था.

यह भी पढ़ें : डूबते-डूबते बचे पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, कर रहे थे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा, देखें Video

28 वर्ष का नौकर विष्णु कुमार विश्वकर्मा बीते 3 सालों से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के आवास पर काम कर रहा था. उसके फोन को साइबर सेल को भेज दिया गया है. साथ ही डिलिट किए गए मेल की रिकवरी की कोशिश भी की जा रही है. पुलिस आरोपी नौकर के साथियों की तलाश में जुटी है.