.

SSR Case: Whatsapp Chat ने किया नया खुलासा, सुशांत के परिवार को था सब पता

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती ही जा रही है. ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसका पेंच बहुत दूर तक फंसते नजर आ रहा है. वहीं इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील ने दावा किया है कि सुशांत की बिगड़ती हालत के बारे में उसके परिवार को पता था.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Aug 2020, 04:23:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती ही जा रही है. ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसका पेंच बहुत दूर तक फंसते नजर आ रहा है. वहीं इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील ने दावा किया है कि सुशांत की बिगड़ती हालत के बारे में उसके परिवार को पता था. लेकिन अब ये लोग झूठ का सहारा ले रहे हैं. रिया के वकील अशोक सरावगी ने व्हाट्सएप चैट के जरिए नया खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें- इस बार 59 दिन का होगा आश्‍विन माह, सभी शुभ कार्यों पर ब्रेक

शांत की बहन और रिया की मैनेजर के बीच चैट

चैट सुशांत की बहन और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी के बीच की है. 26 नवंबर 2019 जिसमें साफ है कि सुशांत के परिवार को पता था कि वो डिप्रेशन में है. श्रुति मोदी ने सुशांत की मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भी सुशांत की बहन को भेजी थी. सुशांत की बहन डॉक्टर से मिलना भी चाहती थी. यानी सुशांत के परिवार जो आरोप लगा रहा है कि उन्हें सुशांत की बिगड़ती हालत के बारे में जानकारी नहीं थी वो गलत है. वकील अशोक सरोवगी ने दावा किया है.

यह भी पढ़ें- चिंता ही नहीं, हाई-ब्लड प्रेशर और हाईपरटेंशन से बचना है तो इस समस्‍या से रहें सावधान

नहीं होगी रिया के खून की जांच

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनकी प्रेमिका और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रक्त और नाखून के नमूने एकत्र नहीं करने के संकेत दिए हैं. इसके अलावा एनसीबी उन ड्रग पेडलर्स का पता लगाने का काम करेगी, जिन्होंने कथित तौर पर रिया को ड्रग्स मुहैया कराई थी और यही जांच का मुख्य केंद्र बिंदु होगा. रिया के कुछ मैसेज चैट से यह बात सामने आई है कि वह कथित तौर पर ड्रग्स की अवैध रूप से सप्लाई करने वाले लोगों के संपर्क में थीं और उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स देने के लिए उनसे संपर्क रखा.

यह भी पढ़ें- Ravi Pradosh Vrat 2020 : सुखी-निरोगी जीवन के लिए किया जाता है रवि प्रदोष व्रत, जानें इसकी प्राचीन कथा

एनसीबी भी सुशांत की मौत के मामले में जांच में जुटी

ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के साथ ही अब एनसीबी भी सुशांत की मौत के मामले में जांच में जुट चुकी है. एक साक्षात्कार में रिया ने ड्रग्स सेवन का पता लगाने के लिए अपने खून का नमूना प्रस्तुत करने की इच्छा भी व्यक्त की, जैसा कि पहले उनके वकील ने भी इसका उल्लेख किया था. एनसीबी के एक शीर्ष सूत्र के मुताबिक ताजा नमूने से एक सप्ताह से अधिक समय के बाद रक्त में ड्रग्स की मौजूदगी का कभी पता नहीं लगाया जा सकता. रक्त का नमूना परीक्षण केवल तभी प्रभावी होता है जब यह एक सप्ताह के भीतर किया जाता है.