.

मेघालय: कोंगथॉन्ग गांव में तैयार खास धुन को पीएम ने सराहा, कहा- यहां के लोगों का आभारी हूं

मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी से अपील कर कहा कि वो इसे स्वीकार करें

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Nov 2021, 03:42:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत को विविधताओं से भरा देश माना जाता है. यहां पर हर 300 से 400 किमी के दायरे में खानपान रहन सहन और संस्कृति में बदलाव हो जाता है. लेकिन उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम तक जुड़ाव एक जैसा है. इस समय मेघालय का गांल कोंगथॉंन्ग चर्चा में है. यहां पर एक महिला ने खास धुन बनाई, जिसे मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी से अपील कर कहा कि वो इसे स्वीकार करें. उनके इस खास आग्रह पर पीएम मोदी ने भी तुरंत प्रतिक्रिया दी. उन्होंने उस धुन को स्वीकार किया और खास ट्वीट भी किया.  

मेघालय के सीएम का पीएम का आग्रह

माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी, कृपया अपने सम्मान में गांव को एक प्रमुख पर्यटन स्थल के रूप में बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार के प्रयासों की सराहना कर कोंगथोंग के ग्रामीणों द्वारा रचित इस विशेष धुन को स्वीकार करें.

Grateful to the people of Kongthong for this kind gesture. The Government of India is fully committed to boosting the tourism potential of Meghalaya. And yes, have also been seen great pictures of the recent Cherry Blossom Festival in the state. Looks beautiful. @SangmaConrad https://t.co/9ibr8eM1zd

— Narendra Modi (@narendramodi) November 28, 2021

पीएम मोदी ने दी प्रतिक्रिया 

इस तरह के कार्य को लेकर कोंगथोंग के लोगों का आभारी हूं. भारत सरकार मेघालय की पर्यटन क्षमता को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. और हां, हाल ही में राज्य में हुए चेरी ब्लॉसम फेस्टिवल की भी शानदार तस्वीरें देखी गई हैं. सुंदर दिखता है.