.

दक्षिण रेलवे नीट की परीक्षा दोबारा कराने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री को लिखेंगे पत्र

परीक्षार्थी हंपी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे और ट्रेन काफी लेट हो गई. जिसकी वजह से परीक्षार्थी की परीक्षा छूट गई

News Nation Bureau
| Edited By :
05 May 2019, 08:58:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

दक्षिण पश्चिम रेलवे के पीआरओ (पब्लिक रिलेशन ऑफिसर) ने नीट के विद्यार्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि हमलोग मानव संसाधन विकास मंत्री को पत्र लिखने वाले हैं. पत्र लिखकर निवेदन करेंगे कि जिस विद्यार्थी का परीक्षा ट्रेन की लेट होने से छूटा है, उसके लिए फिर से परीक्षा आयोजित किया जाए. बता दें कि परीक्षार्थी हंपी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे और ट्रेन काफी लेट हो गई. जिसकी वजह से परीक्षार्थी की परीक्षा छूट गई.

 रेलवे ने परीक्षार्थियों को आश्वासन दिया है कि फिर से परीक्षा आयोजित करवाने के लिए एनआरडी मिनिस्ट्री को पत्र लिखेंगे. वहीं परीक्षार्थियों को एक उम्मीद जगी है. रेलवे के इस प्रयास से परीक्षार्थी परीक्षा दे सकेंगे. वहीं मध्य रेलवे ने ओडिशा, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के प्रभावित क्षेत्रों में कोचिंग ट्रेनों और माल गाड़ियों से राहत सामग्री पहुंचाया जा रहा है. चक्रवाती तूफान 'फेनी' ने इन क्षेत्रों में कहर बरपाया है. जिससे जान-माल की काफी क्षति पहुंची है. जनजीवन अस्त-व्यस्त हैं.

Central Railway to transport relief material to cyclone “Fani” affected states of Odisha, West Bengal and Andhra Pradesh by coaching trains and goods trains including in less than standard composition rakes free of cost.

— ANI (@ANI) May 5, 2019