.

Video: शहीद हवलदार मदन लाल के ढाई साल के बेटे और 5 साल की बेटी ने सल्यूट कर दी शहीद पिता को अंतिम विदाई

मदनलाल के ढाई साल के बेटे और उनकी 5 साल की बेटी ने अपने पिता को सल्यूट करके अंतिम विदाई दी। शहीद के ढाई साल के बेटे को ये भी पता नहीं था उसके पिता को क्या हुआ है।

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Sep 2016, 07:10:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

कुपवाड़ा जिले के नौगांव में आतंकियों की घुसपैठ नाकाम करने में शहीद हुए सेना के जवान मदनलाल के पार्थिव शरीर को गुरुवार को उनके पैतृक गांव घरोटा लाया गया। मदनलाल के परिवार वालों और गांव वालों के अलावा आस-पड़ोस के गांव के लोग भी शहीद को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे। पार्थिव शरीर के पहुंचते ही गांव में भारत माता की जय के नारों के साथ गूंज उठा। वहीं ग्रामीणों को अपने गांव के शहीद बेटे पर गर्व भी है। मदनलाल के ढाई साल के बेटे और उनकी 5 साल की बेटी ने अपने पिता को सल्यूट करके अंतिम विदाई दी। शहीद के ढाई साल के बेटे को ये भी पता नहीं था उसके पिता को क्या हुआ है।

वहीं इस दौरान परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं परिवारवालों और गांव वालों ने अपने बहादुर बेटे को नम आखों से श्रद्धांजलि दी ।

शहीद हवलदार मदन लाल का पार्थिव शरीर लेकर सेना की गाड़ियां जैसे ही गांव में दाख़िल हुई, गांव के लोग गांड़ियों के पीछे-पीछे चल दिए। घर पहुंचते ही गांव वालों ने नारे लगाने शुरु कर दिए। इसके बाद शहीद को पूर सम्मान के साथ सेना ने परिजनों और गांव वालों के सामने अंतिम विदाई दी गई। 

#WATCH: Earlier visuals from Punjab, when Hav Madan Lal's (lost life while foiling infiltration bid) mortal remains were brought to Gharota. pic.twitter.com/OltXpBxpBc

— ANI (@ANI_news) September 22, 2016