.

महिला के साथ अभद्रता मामला: सिद्धारमैया ने कहा-वो मेरी बहन जैसी, जमीला ने कही ये बात

महिला के साथ अभद्रता मामले में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की सफाई आई है. सिद्धारमैया ने कहा कि वो मेरी बहन जैसी हैं और उन्हें मैं 15 साल से जानता हूं.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jan 2019, 07:11:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

महिला के साथ अभद्रता मामले में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की सफाई आई है. सिद्धारमैया ने कहा कि वो मेरी बहन जैसी हैं और उन्हें मैं 15 साल से जानता हूं. कांग्रेस नेता ने कहा, 'जब मैं पार्टी के एक कार्यकर्ता (जमीला) के लंबी बात को रोकना चाह रहा था तब ये घटना हुई. यह एक दुर्घटना थी. मैं उन्हें 15 सालों से जनता हूं वो मेरी बहन जैसी है.'

इस मामले में पीड़ित महिला का बयान भी सामने आ गया है. जमीला ने कहा है कि मुझे कोई समस्या नहीं है वो (सिद्धारमैया) एक अच्छे मुख्यमंत्री थे. मैं उनसे कुछ शिकायत कर रही थी बहुत ही कठोर तरीके से. मुझे पूर्व मुख्यमंत्री से ऐसे बात नहीं करना चाहिए था. वो इसलिए नाराज हो गए क्योंकि मैं टेबल पर हाथ मारी थी.

Jamala, the woman who asked a question to Siddaramaiah in Mysuru: I've no issues, he was the best CM. I only told him about some grievances and spoke roughly. I shouldn't have spoken like that to a former a CM. He got angry because I slammed the table. pic.twitter.com/TsIUV05Qxk

— ANI (@ANI) January 28, 2019

इसे पढ़ें: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का दावा, 2030 तक कोई नहीं रहेगा गरीब

वहीं इस घटना को लेकर महिला आयोग ने भी स्वत संज्ञान लिया है. कर्नाटक के डीजीपी को इस मामले की जांच करने को कहा है.

बता दें कि जमीला नाम की एक महिला पूर्व सीएम सिद्धारमैया के पास शिकायत लेकर पहुंची थी. महिला ने अपनी बात उनके सामने रखी वो भड़क गए और जमीला से माइक छिनने की कोशिश. इस दौरान उनके हाथ में महिला का दुपट्टा आ गया. इतना ही नहीं सिद्धारमैया ने जमीला पर चिल्लाते हुए बैठने को कहा. सिद्धारमैया की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और वीडियो वायरल हो गया.

इस मामले में बीजेपी ने राहुल गांधी से सिद्धारमैया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.