.

हमारी दादी अम्मा को बरगला कर LG हाउस ले जाया गया, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि 500 रुपए में बिकने वाले बीजेपी के दावे पर पार्टी को नोटिस भेजा गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jan 2020, 06:29:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

CAA और एनआरसी को लेकर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी मंगलवार को दिल्ली के उपराज्यपाल से मिले. उपराज्यपाल से मिलने के बाद प्रदर्शनकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि 500 रुपए में बिकने वाले बीजेपी के दावे पर पार्टी को नोटिस भेजा गया है. 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया, दूसरा इशू ये है की हमारी दादी अम्मा को बरगला कर lg हाउस ले जाया गया है, वो गलत है. जिसको बात करनी होगी वो यहीं आकर करेगा. सरकार और Rss के टच वालों ने अफवाह फैलाने की कोशिश की. Saheen बाग को नाकाम करने की साज़िश है, इसलिए सीनियर मोस्ट protesters (दादियां) को धोखे से ले जाया गया है. इसमें किसी की सहमति नहीं है. जिसको बात करनी है, यहां आकर माइक पर बात करें, चाहे LG हों या प्राइम मिनिस्टर.

यह भी पढ़ें: CAA विरोधी प्रदर्शन में बच्चों के होने पर NCPCR सख्त, 10 दिनों के भीतर कलेक्टर से मांगी रिपोर्ट

लीगल एडवाइजर मेहमूद प्राचा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, यहां के ज्वाइंट सीपी पुलिस लोगों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, अगर यही किया तो लीगल नोटिस लेंगे. कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि saheen बाग प्रदर्शन यहां से नहीं हटेगा, जब तक CAA वापिस नहीं होता. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि saheen बाग में प्रदर्शन से पब्लिक को कोई असुविधा नहीं है, यहां से नेहर की तरफ से दूसरा रास्ता मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: DAC की बैठक में शामिल हुए CDS बिपिन रावत, इलेक्ट्रॉनिक वॉर फेयर को मिली मंजूरी 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे कथित लीगल एडवाइजर का कहना है कि जो लोग दादियों को ले गए हैं, उनके खिलाफ कानूनी करवाई करेंगे.