.

PM मोदी के जन्मदिन पर हफ्ते भर चलेंगे सेवा कार्य, बीजेपी की बैठक में खास निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70 वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी पूरे एक सप्ताह तक सेवा कार्यों का संचालन करेगी. सभी प्रदेशों में लगातार बैठकें कर आयोजन की रूपरेखा तय हो रही है.

IANS
| Edited By :
06 Sep 2020, 09:16:15 PM (IST)

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70 वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी पूरे एक सप्ताह तक सेवा कार्यों का संचालन करेगी. सभी प्रदेशों में लगातार बैठकें कर आयोजन की रूपरेखा तय हो रही है. नेशनल सेक्रेटरी सुनील देवधर ने रविवार को कुछ प्रदेशों के कार्यक्रम संयोजकों के साथ ऑनलाइन मीटिंग कर सेवा कार्यों के संचालन के लिए खास निर्देश दिए.

पार्टी की ओर से तैयार योजना के मुताबकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में पूरे एक सप्ताह तक विभिन्न तरह के सेवा कार्य चलेंगे. 14 सितंबर से लेकर 20 सिंतबर तक सेवा कार्यों का सिलसिला चलेगा. चूंकि इस बार कोरोना की गंभीर चुनौती है तो पार्टी ने कोविड संक्रमितों को प्लाज्मा की व्यवस्था के लिए रक्तदान शिविरों के आयोजन करने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें:संजय राउत के समर्थन में आईं मुंबई की मेयर, कहा- महिलाओं को अपना दायरा समझना चाहिए

राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश, जिला और मंडल स्तर पर सेवा कार्य होंगे. प्रधानमंत्री मोदी का 70 वां जन्मदिन होने पर हर मंडल में कम से कम 70 जरूरतमंदों की सेवा करने का निर्देश है. दिव्यांगों के लिए भी शिविर आयोजित कर उन्हें जरूरी उपकरण दिए जाएंगे.

और पढ़ें:कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा कोरोना वायरस से संक्रमित

भाजपा के नेशनल सेक्रेटरी सुनील देवधर ने समीक्षा बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है. पूरी गंभीरता से सेवा कार्यों का आयोजन करना है. उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकतार्ओं को हर स्तर पर जरूरतमंदों की मदद के निर्देश दिए. वहीं कोरोना की चुनौती के कारण सेवा कार्यों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने का भी निर्देश दिया. इस बैठक में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता व अन्य मौजूद रहे.