.

नोएडा: डिवाइडर से टकराई स्कूल बस, 12 बच्चे घायल, ड्राइवर-कंडक्टर की हालत गंभीर

दिल्ली से सटे नोएडा में सड़क हादसे की खबर सामने आई है. नोएडा के रजनीगन्धा चौक एक स्कूल बस दुर्घटना की डिवाइडर से टकरा गई.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Nov 2018, 11:34:04 AM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा में सड़क हादसे की खबर सामने आई है. नोएडा के रजनीगन्धा चौक एक स्कूल बस दुर्घटना की डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें 12 बच्चों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, तीस से ज्यादा स्कूली बच्चों ले जा रही बस की डिवाइडर से टक्कर हो गई. बस ड्राइवर और कंडक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे में घायल बच्चों को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दुर्घटना की तस्वीर सामने आई है.

बस का शीशा टूट गया है और आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना किस वक़्त हुई इसकी जानकारी फ़िलहाल नहीं मिल पाई है

#Noida: Visuals of Apeejay school bus that met with an accident at Rajnigandha Chowk underpass, today. At least 12 students are injured, driver and conductor of the school bus in critical condition, all shifted to Kailash hospital pic.twitter.com/Fm88UXyodA

— ANI UP (@ANINewsUP) November 17, 2018

रजनीगंध चौक नोएडा के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक है. हादसे के बाद लम्बा जाम लग गया और दुर्घटनाग्रस्त बस को हटाया जा रहा है.