.

दशहरा में साथ काम कर सकते है सामंथा और नानी

दशहरा में साथ काम कर सकते है सामंथा और नानी

IANS
| Edited By :
31 Oct 2021, 01:15:01 PM (IST)

हैदराबाद: नानी और कीर्ति सुरेश अभिनीत दशहरा के निमार्ता फिल्म में एक दिलचस्प भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को कास्ट करने के इच्छुक हैं।

इससे पहले यह जानकारी मिली थी कि अभिनेता नानी और कीर्ति सुरेश फिल्म निमार्ता श्रीकांत ओडेला की दशहरा के लिए बोर्ड पर आ चुके हैं, लेकिन अब कास्टिंग टीम की सामंथा को लेने की योजना है। वह फिल्म में नानी और कीर्ति सुरेश के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। यह बताया गया है कि समांथा को भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, जिसे उन्होंने स्पष्ट रूप से अभी तक मंजूरी नहीं दी है। अगर वह अनुमति देती है, तो नानी, कीर्ति सुरेश और सामंथा पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

नानी और सामंथा को येटो वेल्लिपोइंडी मनासु और ईगा में जोड़ा देखा गया है। दूसरी ओर, नानी और कीर्ति सुरेश ने फिल्म नेनु लोकल में एक साथ स्क्रीन साझा की थी। कीर्ति सुरेश और सामंथा दिवंगत अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक महानती में दिखाई दीं थी।

फिल्म दशहरा में नानी का एक डार्क रेल दिखेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.