.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने PM नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) आज पूरा देश मना रहा है. इस मौके पर देश और दुनिया के कई नेताओं ने उन्‍हें जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) की बधाई दी है.

17 Sep 2019, 04:22:00 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) आज पूरा देश मना रहा है. इस मौके पर देश और दुनिया के कई नेताओं ने उन्‍हें जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) की बधाई दी है. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) पर ट्वीट कर बधाई दी है. केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) पर बधाई दी. राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि 69वें जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) के मौके पर मैं पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं.

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि 69वें जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) के अवसर मैं नरेंद्र मोदी जी को बधाई देता हूं. उनके अच्छे और सुखी स्वास्थ्य की कामना करता हूं. राहुल गांधी ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग भी किया.

वहीं राहुल गांधी की मां व कांग्रेस अध्यक्ष (अंतरिम) सोनिया गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) की बधाई दी. कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट से जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) के अवसर पर सोनिया गांधी का संदेश ट्वीट किया था.

Congress President Smt Sonia Gandhi has extended her greetings to Prime Minister, Shri Narendra Modi on his Birthday.
She wished him a healthy, happy and long life.

— Congress (@INCIndia) September 17, 2019

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बधाई दी है.

Happy birthday to Hon'ble PM Shri @narendramodi ji. We wish him a long and healthy life.

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) September 17, 2019

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज 96वां जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) है. इस मौके पर उन्होंने गुजरात के गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) से मुलाकात की और उनके आशीर्वाद लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने मां हीराबेन के साथ लंच किया. बता दें कि नरेंद्र मोदी हर जन्‍मदिन (PM Narendra Modi Birth day) पर अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं. इस दौरान मां हीराबेन ने उन्हें 500 रुपये भी दिए.