.

राहुल गांधी ने फिर किया मोदी सरकार पर हमला, पूछे ये तीन सवाल

राहुल ने अपने ट्वीट में NSA अजीत डोवाल और चीनी स्टेट काउंसिलर वांग यी की बातचीत को लेकर दोनों पक्षों की ओर से जारी किए गए बयान को शेयर किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jul 2020, 12:30:09 PM (IST)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर गलवान घाटी को लेकर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से मोदी सरकार से सवाल करते हुए तीन बातें पूछी हैं. राहुल ने अपने ट्वीट में NSA अजीत डोवाल और चीनी स्टेट काउंसिलर वांग यी की बातचीत को लेकर दोनों पक्षों की ओर से जारी किए गए बयान को शेयर किया. उन्होंने लिखा 'राष्ट्रहित सर्वोपरि है. भारत सरकार का कर्तव्य है कि वो इसकी रक्षा करे. फिर

1. यथास्थिति को लेकर दबाव क्यों नहीं डाला गया है?

2. चीन हमारे भूभाग में 20 निहत्थे जवानों की हत्या को सही कैसे ठहरा पा रहा है?

3. गलवान घाटी में हमारी क्षेत्रीय संप्रुभता का जिक्र क्यों नहीं है'

बता दें इससे पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमला करते हुए ट्वीटर पर एक वीडियो के साथ लिखा था कि, ' भविष्य में हार्वर्ड  बिजनेस स्कूल (HBS) असफलताओं पर अध्ययन करेगा, कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी'. राहुल गांधी ने कहा कि भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में असफलताओं पर अध्ययन के लिए कोरोना वायरस पर भारत सरकार के उठाए कदम भी शामिल होंगे. यह भी पढ़ें- अगर नेपाल की धमकी सच हुई तो बिहार में आ जाएगी जल प्रलय, जानें क्या है मामला राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या पर पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी के भाषण की एक क्लिप शेयर की जिसमें पीएम मोदी कह रहे हैं कि महाभारत का युद्ध 18 दिन चला था और कोरोना से लड़ाई 21 दिन तक चलेगी.  इस वीडियो क्लिप में एक ग्राफ को भी जोड़ा गया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से भारत में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़ी है और वह दुनिठा में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. आपको बता दें कि अब पूरी दुनिया में अमेरिका और ब्राजील ही कोरोना को लेकर भारत से आगे हैं.