.

राधे श्याम होगी समय पर रिलीज

राधे श्याम होगी समय पर रिलीज

IANS
| Edited By :
02 Jan 2022, 05:30:01 PM (IST)

हैदराबाद: आरआरआर रिलीज टलने के बाद प्रभास अभिनीत फिल्म राधे श्याम के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

राधे श्याम की रिलीज को लेकर फैंस चिंतित नजर आ रहे हैं लेकिन मेकर्स ने टलने की अफवाहों का खंडन कर दिया है।

यूवी क्रिएशंस के आधिकारिक बयान में कहा गया कि राधे श्याम की रिलीज योजनाओं में कोई बदलाव नहीं हुआ है। राधे श्याम फिल्म 14 जनवरी को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अफवाहों पर विश्वास न करें।

इसलिए, निर्माताओं ने राधे श्याम की रिलीज की तारीख के साथ एक नया पोस्टर जारी किया, जिससे पता चलता है कि राधे श्याम की रिलीज नहीं टाली जाएगी।

प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत, राधे श्याम 14 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के फैलने की वजह से लोग चिंतित हैं। क्योंकि भारत में राज्य सरकारें धीरे-धीरे थिएटर में बैठने और यात्रा नियमों के संबंध में कुछ प्रतिबंध लाकर आवश्यक सावधानी बरतने लगी हैं।

एस एस राजामौली और उनकी टीम ने आरआरआर को टालने का फैसला किया था, जो कि बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्मों में से एक है।

तो वहीं राधे श्याम 14 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत, राधे श्याम एक प्रेम कहानी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.