.

नीतीश को राबड़ी का पत्र, कहा- परिवार को कुछ हुआ तो वो होंगे जिम्मेदार

सुरक्षा हटाए जाने से राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश को पत्र लिखकर कहा है कि अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके लिये राज्य का गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Apr 2018, 01:59:37 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुरक्षा हटाए जाने से नाराज राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि उनको और उनके परिवार मारने का षड्यंत्र किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा है कि अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके लिये राज्य का गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

बिहार का गृह मंत्रालय इस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास है।

इससे पहले सुरक्षा में कटौती किये जाने पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वो डरपोक हैं और ईर्ष्यावश इस तरह का कदम उठा रहे हैं।

और पढ़ें: मार्क जुकरबर्ग ने मानी गलती, कहा- भारत के चुनावों में होगी ईमानदारी

राबड़ी देवी ने कहा कि उनके परिवार को मारने का षड्यंत्र किया चल रहा है।

उन्होंने कहा, 'सुरक्षा रात को 9 बजे हटा ली गई। देखिये सरकार क्या कर रही है? ये एक षड्यंत्र है मुझे और मेरे परिवार को मारने के लिये।'

उन्होंने कहा, 'ये नीतीश कुमार, ,सुशील मोदी और सरकार का षड्यंत्र है। लालूजी जेल में हैं और हर दिन मर रहे हैं, हमें नहीं पता कि वो बीमारी से मर रहे हैं या दवाइयों का इस्तेमाल कर मारा जा रहा है। उनके शरीऱ में शुगर की मात्रा बढ़ रही है। अगर सरकार घर खाली करने के लिये बोलेगी तो हम घर भी खाली करने के लिये तैयार हैं।'

It's conspiracy by Nitish Kumar, Sushil Modi & govt. Lalu Ji is in jail & dying every day, don't know if he's dying due to disease or being killed using medicines. His sugar level is rising. How do I trust govt? If govt asks us to vacate our house we're ready to do it: Rabri Devi pic.twitter.com/XoXRfJQBDf

— ANI (@ANI) April 11, 2018

सुरक्षा हटाए जाने पर राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा है औऱ कहा है कि कोई अप्रिय घटना अगर उनके परिवार के साथ होती है तो उसके जिम्मेदार गृह मंत्रालय होगा।

After the security at her house being withdrawn, Rabri Devi writes to Bihar CM Nitish Kumar saying, 'If any untoward incident takes place with me & my family, home ministry will be held responsible'. pic.twitter.com/lP2guMaPUo

— ANI (@ANI) April 11, 2018

मंगलवार को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से सीबीआई ने पूछताछ की थी। उसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने हाउस गार्डस को हटाने का आदेश दिया था।

हालांकि अधिकारियों का कहना है कि इसमें किसी तरह का भेदभाव नहीं है और सुरक्षा व्यवस्था को तय करने संबंधी सभी फैसले समिति लेती है।

और पढ़ें: सुरक्षा में कटौती, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक