.

शशि थरूर ने पूर्व DSP दविंदर सिंह पर किया ये Fake Tweet

ग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा- जेल में बंद आरोपी आतंकवादी जमानत पर हैं, आश्चर्य है कि हमारे अधिकारी पुलवामा हमलों की वर्षगांठ पर इस मामले को कैसे याद करेंगे?

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Feb 2021, 06:41:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर एक बार फिर सर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने फिर एक गलत ट्वीट किया हैं. दरअसल, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा- जेल में बंद आरोपी आतंकवादी जमानत पर हैं, आश्चर्य है कि हमारे अधिकारी पुलवामा हमलों की वर्षगांठ पर इस मामले को कैसे याद करेंगे? इस जोड़ी की सुर्खियों में आपका जवाब है. बता दें कि आज के दिन जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमला हुआ था. जिसमें साजिश के दौर पर दविंदर सिंह का नाम समाने आया था. जिसे पुलिस में गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि वह शशि थरुर के अनुसार वह अभी जमानत पर है.

वहीं, उनके इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने ट्वीट किया. जिसमें लिखा- बिलकुल नकली! निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह को कभी जमानत नहीं मिली, वह इस समय जम्मू जेल में हैं और मुकदमे का सामना कर रहे हैं. शशि थरूर माननीय न्यायालय द्वारा जमनात दी जाती है, किसी भी कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा जमानत नहीं दी जाती है.

Absolutely fake!

Suspended DSP Davinder Singh never got bail, he is currently in Jammu Jail and facing trial.

Dear @ShashiTharoor The bail is given by the Honorable Court not any Law Enforcement Agency. https://t.co/8i8H1shthS

— Sajid Yousuf (@TheSkandar) February 14, 2021

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत पर एमपी में मचा सियासी संग्राम, बैतूल में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुए उपद्रव के दौरान एक व्यक्ति की मौत को लेकर गलत जानकारी देने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर पर यूपी और दूसरे राज्यों में दर्ज एफआईआर रद्द करने की मांग पर कोर्ट ने नोटिस जारी किया था. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा था, जिन लोगों को राहत दी उन्होंने 26 जनवरी को ट्रैक्टर पलटने से मरे एक प्रदर्शनकारी को पुलिस की गोली लगने से मरा बताते हुए ट्वीट किया था. उपद्रव और तनाव के माहौल में बिना पुष्टि किए गलत जानकारी लोगों तक पहुंचाने को हिंसा भड़काने की कोशिश की तरह देखते हुए इन लोगों के खिलाफ यूपी, दिल्ली, मध्य प्रदेश और कुछ दूसरे राज्यों में एफआईआर दर्ज हुई है.