.

संसदीय सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने की NDA के साथ बैठक, बनाई ये STRATEGY

बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी रहे मौजूद

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jun 2019, 12:18:08 AM (IST)

highlights

  • पीएम मोदी ने एनडीए के साथ की बैठक
  • अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और पीयूष गोयल मौजूद रहे
  • कई मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक के बाद नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस (NDA) के साथ बैठक की. बैठक में मुख्य रूप से गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मौजूद रहे. साथ ही अन्य नेता भी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें -  पीएम मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर करेंगे चर्चा

वहीं एनडीए की बैठक खत्म हो गई है. पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और रेल मंत्री पीयूष गोयल बैठक के बाद निकल गए. बैठक में मुख्य रूप से ये मंत्री मौजूद थे. बीजेपी के घटक दल एनडीए के साथ पीएम मोदी ने बैठक की. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की गई. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में 353 सीटों पर कब्जा जमाया था. वहीं एनडीए ने 403 सीटों पर जीत दर्ज की. 

Delhi: Prime Minister Narendra Modi, Union Home Minister Amit Shah, Defence Minister Rajnath Singh, Road Transport & Highways Minister Nitin Gadkari, & Railways Minister Piyush Goyal leave after attending the NDA meeting. pic.twitter.com/gVGNcgS58t

— ANI (@ANI) June 16, 2019 वहीं पीएम मोदी ने एक राष्ट्र-एक चुनाव के लिए 19 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इसके लिए संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी है. जिसमें सभी दलों को बैठक में शामिल होने को कहा है. इस बैठक में पीएम मोदी भी शामिल होंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 20 जून को लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों में इस बिल को पेश करेंगे. मोदी सरकार का यह पहले से ही एजेंडा रहा है. अब इस मुद्दे पर अमल करने के लिए पीएम मोदी ने यह बैठक बुलाई है.