.

बीजेपी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, पूछा- 5 साल तक आपने क्या किया

उन्होंने कहा, आज चुनाव से चंद महीनों पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री से मुलाकात करने गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jun 2019, 12:02:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी सांसद और प्रेदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने न्यूज नेशन से बात करते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, आज चुनाव से चंद महीनों पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री से मुलाकात करने गए हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनकी मिजाज में कोई परिवर्तन आएगा. बतौर प्रधानमंत्री दिल्ली के मुख्यमंत्री जो भी केंद्र सरकार से समर्थन मांगेंगे उन्हें दिया जाएगा.

पीएम से बैठक में चुनावी एजेंडा सेट करना चाहते थे सीएम !

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर सवाल करते हुए कहा कि 5 साल तक आपने क्या किया वह बताने की जगह आप यह बताने के लिए प्रधानमंत्री से मिलने गए कि 1994 के बाद दिल्ली को यमुना के पानी में अतिरिक्त एलोकेशन नहीं मिली. मोहल्ला क्लिनिक का आपने जिक्र किया है, मैं खुद मोहल्ला क्लीनिक जाऊंगा और देखूंगा कि वाकई केजरीवाल सरकार के प्रयास कितने सफल रहे.

इसते अलावा मनोज तिवारी ने अवैध धार्मिक स्थलों पर कार्यवाही की बात पर कहा कि- अवैध धार्मिक स्थलों पर कार्यवाही होनी चाहिए साथ ही उन्होंने कहा, में परवेश वर्मा से सहमत हूं. उन्होंने कहा, हमारे सांसद ने बहुत संजीदा सवाल उठाया है, मैं यह तो नहीं कह सकता की किस तरह से अवैध मस्जिदों का निर्माण हुआ, लेकिन यह जरूर कहूंगा कि प्रवेश वर्मा के सवाल बिल्कुल वाजिब है. मुझे लगता है कि, कोई भी धार्मिक स्थल अगर अवैध तरीके से निर्माण हो रहा है, तो उस पर कार्यवाही होनी चाहिए.

चमकी बुखार पर बंद हो सियासत

जब मनोज तिवारी से यह सवाल पूछा गया कि क्या आपको भी मुजफ्फरपुर के लीची के पीछे चीन की साजिश नजर आती है, तो मनोज तिवारी ने कहा कि फिलहाल साजिश या सियासत पर बात करने से बेहतर है कि हम इस आपदा के समय अपने सभी संसाधनों का उपयोग करके चमकी बुखार की रोकथाम करें और बच्चों की जान बचाए.