Advertisment

NPR को लेकर जावड़ेकर का कांग्रेस पर हमला, बोले- 2019 के झूठ ऑफ द ईयर हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
NPR को लेकर जावड़ेकर का कांग्रेस पर हमला, बोले- 2019 के झूठ ऑफ द ईयर हैं राहुल गांधी

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष थे तब भी और अब नहीं हैं तब भी कुछ भी बोलते हैं और लगातार झूठ बोलते हैं. 2019 के झूठ ऑफ द ईयर के लिए वे पात्र हैं. पहले राहुल गांधी के बयानों से परिवार परेशान था अब जनता और पूरी कांग्रेस परेशान है.

Advertisment

यह भी पढे़ंःFlashback 2019: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में मिली हार से उबरी भाजपा, बना रहा नक्सल खतरा

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज कहा कि एनपीआर (NPR) गरीब पर टैक्स (TAX) है. एनपीआर (NPR) तो जनसंख्या रजिस्टर है, लोगों की जानकारी जो लोग देते हैं वो इसमें इकट्ठा करके रखते हैं, इसमें TAX कहां से आया. TAX कांग्रेस का कल्चर है- जयंती टैक्स, कोयला टैक्स, 2G टैक्स, जीजा जी टैक्स.

उन्होंने कहा कि हम आज कांग्रेस से 2 मांग करते हैं- झूठ बोलना बंद करें इससे देश गुमराह नहीं होगा. देश ने आपको रिजेक्ट किया है. कर्ज माफी जैसे झूठे वादे करना बंद करें, जो कभी पूरे नहीं किए. जावड़ेकर ने आगे कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार है, जहां एक अस्पताल में एक महीने में 77 बच्चों की मृत्यु हुई है. अगर राहुल गांधी को जाना है तो वहां जाएं और अपनी सरकार को सुधारें. उसके बजाय ये बेतुके बयान देना बंद करें.

Advertisment

बता दें कि देश में 'हिरासत केंद्र' नहीं होने से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को उन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि 'आरएसएस के प्रधानमंत्री' भारत माता से झूठ बोलते हैं. असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, 'आरएसएस के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं.' दरअसल, पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में कहा था कि देश में ‘हिरासत केंद्र’ को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें सरासर झूठ हैं. कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक असम में हिरासत केंद्र मौजूद है.

यह भी पढे़ंःप्रदीप मांझी के बयान पर बोले धर्मेंद्र प्रधान- कांग्रेस हिंसा में विश्वास करती है, क्योंकि...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विविधता में एकता हमारी ताकत है और सभी को जोड़ने से ही देश की ताकत बढ़ेगी. राहुल ने कहा कि भाई को भाई से लड़ाने से देश का भला नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि आज देश की हालत सबको पता हैं. किसान आत्महत्याएं, बदहाल अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी ये सब समस्याएं हैं. मैं स्पष्टता से कहना चाहता हूं कि जब तक देश के सभी लोगों को एक साथ जोड़ा नहीं जाता, ये समस्याएं नहीं मिटेगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

NPR rahul gandhi congress union-minister prakash Javdekar
Advertisment
Advertisment