.

प्रद्युम्न हत्या मामला: सीबीआई जांच के बीच फिर खुला रेयान स्कूल, दहशत में अभिभावक

अभिभावकों का कहना है कि वह कुछ दिन स्कूल का माहौल देखेंगे तभी बच्चों को आगे बस से स्कूल भेजेंगे। जिनके बच्चे बड़े हैं, वह उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Sep 2017, 12:33:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

रायन इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न ठाकुर हत्या मामले की सीबीआई जांच बीच 2 हफ्ते बाद फिर खुल गया है। लेकिन स्कूल खुलने के बाद अभिभावक और बच्चे दोनों ही डरे हुए हैं। अधिकतर अभिभावक अपने बच्चों को खुद ही स्कूल छोड़ने पहुंच रहे हैं। वहीं इसके साथ ही बच्चे पूछ रहे हैं कि हम टॉयलेट जाएं कि नहीं?

अभिभावकों का कहना है कि वह कुछ दिन स्कूल का माहौल देखेंगे तभी बच्चों को आगे बस से स्कूल भेजेंगे। जिनके बच्चे बड़े हैं, वह उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं।

कुछ पैरेंट्स के बच्चे तो इतना डरे हुए हैं कि वह स्कूल ही नहीं जाना चाहते हैं। एक बच्चे के पिता ने कहा बच्चे डरे हुए हैं, बस एक सवाल पूछ रहे हैं क्या हम टॉयलट जाएं या पानी पीने जाएं? उनका कहना है वे स्कूल ही नहीं जाएंगे।

बता दें 8 सितंबर को रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न ठाकुर की टॉयलेट में गला रेतकर की हत्या कर दी गई थी। मामले सीबीआई को सौंप दिया गया है।

Children are in fear, just asking one question-do we go to the toilet, or go to drink water? They say they won't go: Father of a student pic.twitter.com/gGFC2vflHh

— ANI (@ANI) September 25, 2017

और पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस: रायन स्कूल खुलने से सबूत नष्ट होने का ख़तरा, पिता ने जताई आशंका

इस घटना के बाद से स्कूल को आज 25 ​सिंतबर को दूसरी बार खोला गया है। इससे पहले घटना के 10 दिन बाद स्कूल पहली बार खुला था, लेकिन उसे 25 सितंबर तक के लिए फिर बंद कर दिया गया था।

और पढ़ें: रायन के छात्र प्रद्युम्न के शरीर पर 18 सेंटीमीटर लंबा जख्म, दो से तीन मिनट में तय थी मौत: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट