.

एंबुलेंस के लिए पुलिस इंस्पेक्टर ने रोक दिया राष्ट्रपति का काफिला, होगा सम्मानित

बैंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी ड्यूटी के दौरान राष्ट्रपति के काफिले को इसलिए रोक दिया क्योंकि वहीं पर एक एंबुलेंस फंस गई थी।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jun 2017, 08:47:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

बैंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी ड्यूटी के दौरान राष्ट्रपति के काफिले को इसलिए रोक दिया क्योंकि वहीं पर एक एंबुलेंस फंस गई थी। पुलिस इंस्पेक्टर ने एंबुलेंस को राष्ट्रपति के काफिले से ज्यादा तवज्जों दी।

कर्नाटक में ट्रैफिक पुलिस सबइंस्पेक्टर एमएल निजलिंगप्पा की मंगलवार के दिन ट्रिनिटी सर्कल पर ड्यूटी लगाई गई थी। यहां से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला जाने वाला था। राष्ट्रपति इस दौरान मेट्रो ग्रीन लाइन का उद्घाटन करने के लिए बैंगलुरु दौरे पर थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रपति ट्रिनिटी सर्कल से राजभवन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सब इंस्पेक्टर एचएएल के पास में एक प्राइवेट हॉस्पिटल जाने के लिए एंबुलेंस को फंसा हुआ देखा। सब इंस्पेक्टर ने चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक से एंबुलेंस को निकलने का इशारा किया।

इस दौरान ट्रैफिक में राष्ट्रपति का काफिला रुक गया था। हालांकि इस कदम को पुलिस डिपार्टमेंट ने जमकर सराहा है। जल्द ही सब इंस्पेक्टर को सम्मानित किया जाएगा।

और पढ़ें: दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने की पूर्व सरपंच की हत्या

 

और पढ़ें: गोमती रिवरफ्रंट मामले में पुलिस ने आठ इंजीनियरों के खिलाफ FIR