.

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- गठबंधन हुआ भी नहीं और शुरू हो गया मोलभाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दल कांग्रेस की पुरानी सरकार पर जमकर प्रहार किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jan 2019, 03:40:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले ताबड़तोड़ रैली का पीएम नरेंद्र मोदी का सिलसिला जारी है. शनिवार को पीएम मोदी दादरा व नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में थे. वहां आयोजित एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दल कांग्रेस की पुरानी सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्‍होंने कहा, पिछली सरकार ने पांच साल में 25 लाख मकान बनवाए और हमारी सरकार ने अब तक सवा लाख घर बनवाए हैं. गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्‍होंने कहा, यह गठबंधन मोदी के खिलाफ नहीं है, यह भारत की जनता के खिलाफ है.

उन्‍होंने कहा- गठबंधन की नीयत तो देखिए, अभी ये लोग एक भी नहीं हो पाए हैं और एक-दूसरे से मोलभाव शुरू हो गया है. वे बोले- भ्रष्‍टाचार के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से कुछ लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. ऐसा होना स्‍वाभाविक है, क्‍योंकि मैंने उन्‍हें पब्‍लिक का रुपया लूटने से रोक दिया है. इस कारण वे महागठबंधन बना रहे हैं.

PM Modi in Silvassa: This 'ganthbandhan' is not against Modi but against the people of India. Currently, they are not even properly together and already that have started bargaining for their share. pic.twitter.com/UbpNULGgHA

— ANI (@ANI) January 19, 2019

उन्‍होंने कहा, जब कोलकाता का गला घोंटने वाले लोकतंत्र को बचाने की बात करते हैं तो देश के लोग कहते हैं- वाह! क्‍या बात है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में एक मेडिकल कॉलेज का शिलान्‍यास भी किया.