.

BREAKING NEWS : संसद में सुरक्षा गेट से भिड़ी सांसद की कार

pm modi, narendra modi, up news mp news punjab news, delhi news, ncr news ,rajasthan news, Himachal news, maharastra news, bihar news, chattisgarh news live, breaking updates, hindi news, news updates, india news, breaking news

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Feb 2019, 01:20:25 PM (IST)

नई दिल्ली:

13:20 (IST)

संसद में सुरक्षा गेट से भिड़ी सांसद की कार

मणिपुर के सांसद की है कार, बूम कैरियर से टक्कर के बाद कार के एयरबैग खुले.

13:16 (IST)

रविशंकर प्रसाद- राहुल गांधी प्रतिस्पर्धी विमान आपूर्तिकर्ता कंपनियों के लिए एक लॉबीस्ट के रूप में काम कर रहे हैं

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद: राहुल गांधी प्रतिस्पर्धी विमान आपूर्तिकर्ता कंपनियों के लिए एक लॉबीस्ट के रूप में काम कर रहे हैं. उन्हें एयरबस का ईमेल कहाँ से मिला? यूपीए शासन के दौरान एयरबस स्वयं सौदों के लिए क्लाउडस के अधीन है.

12:58 (IST)

गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा, बातचीत लोगों की मौजूदगी में होनी चाहिए

गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा,  मेरे द्वारा आंदोलन नहीं किया गया, यह वे लोग हैं जो मुझे बना रहे हैं. इन लोगों ने स्पष्ट रूप से कहा है कि इस बार जयपुर में कोई बातचीत नहीं होनी चाहिए, बातचीत उनकी मौजूदगी में होनी चाहिए.

12:44 (IST)

रॉबर्ट वाड्रा की मां को ED ने वापस घर भेजा

रॉबर्ट वाड्रा की मां को ED ने वापस घर भेज दिया है. बताया जा रहा है कि उनकी मां की तबीयत खराब होने के कारण घर भेज दिया.

11:52 (IST)

Rafale Deal : पीएम मोदी ने गोपनीयता कानून तोड़ी, दर्ज होना चाहिए आपराधिक केस : राहुल गांधी

पूरी खबर देखें- https://bit.ly/2Gn0iyO

11:43 (IST)

पटना: विपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ विधानसभा में विरोध प्रदर्शन किया

पटना: बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ विधानसभा में विरोध प्रदर्शन किया

11:20 (IST)

उत्तर प्रदेश : लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोका गया

लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोका गया. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव प्रयागराज जाना चाह रहे थे. जिसके बाद प्रयागराज जिला प्रशासन की तरफ से पूर्व सीएम को अनुमति नहीं दी गई. 

11:08 (IST)

3 मार्च को विजय संकल्प रैली में 3 करोड़ मोटरसाइकिलें लेंगी हिस्सा : अमित शाह 

गुजरात : BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद स्थित अपने आवास से 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' अभियान की शुरुआत के अवसर पर कहा, "3 मार्च को, तीन करोड़ से ज़्यादा मोटरसाइकिलें देशभर में हर विधानसभा क्षेत्र में 'विजय संकल्प रैली' के लिए प्रचार करेंगी..."

10:54 (IST)

जयपुर : ED कार्यालय के बाहर लगे 'प्रियंका गांधी ज़िंदाबाद' और 'चौकीदार चोर है' के नारे 

रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मौरीन के जयपुर स्थित ईडी कार्यालय के बाहर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'प्रियंका गांधी ज़िंदाबाद' और 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए. रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद हैं.

10:50 (IST)

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के सामने पेश होगे CBI के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव 

CBI के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव भी सुप्रीम कोर्ट में मौजूद है. उन्हे चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के सामने पेश होना है. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की जांच कर रहे जॉइंट डायरेक्टर एके शर्मा की CRPF में नियुक्ति से नाराज़ कोर्ट ने उन्हें पेश होने कहा है. हालांकि राव हलफनामा दाखिल कर सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त माफी मांगी है.

10:46 (IST)

रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) के चेयरमैन अनिल अंबानी सुप्रीम कोर्ट में हुए पेश

रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) के चेयरमैन अनिल अंबानी सुप्रीम कोर्ट में हुए पेश. टेलीकॉम इक्विपमेंट कंपनी एरिक्सन की लगभग 550 करोड़ की बकाया रकम चुकाने में नाकाम रहने पर सुप्रीम कोर्ट ने आरकॉम को अवमानना का नोटिस जारी किया था. इसके साथ ही कोर्ट ने अनिल अंबानी को अगली सुनवाई पर व्यक्तिगत रूप से पेश होने को भी कहा था.

10:40 (IST)

राजस्थान : रॉबर्ट वाड्रा तथा उनकी मां मौरीन वाड्रा जयपुर स्थित ED कार्यालय पहुंचे

राजस्थान : रॉबर्ट वाड्रा तथा उनकी मां मौरीन वाड्रा जयपुर स्थित ED कार्यालय पहुंच गए हैं, जहां उनसे बीकानेर भूमि घोटाले के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी. रॉबर्ट की पत्नी तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ मौजूद हैं.

10:36 (IST)

राजस्थान: सवाई माधोपुर जिले में जारी गुर्जर आरक्षण के चलते इंटरनेट सेवाएं बंद

राजस्थान: सवाई माधोपुर जिले में जारी गुर्जर आरक्षण के चलते इंटरनेट सेवाएं बंद हैं. जिला कलेक्टर ने गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला को भी नोटिस जारी करते हैं, उनसे रेलवे ट्रैक खाली करने के लिए कहा है.

10:22 (IST)

राजीव सक्सेना को मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस अदाल तमें पेश किया गया

अगस्तावेस्टलैंड मनी लॉन्डरिंग केस में सह-आरोपी राजीव सक्सेना को मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस अदाल तमें पेश किया गया, क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ED) को दिया गया राजीव सक्सेना का रिमांड खत्म हो गया है.

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Rajiv Saxena,co-accused in Augusta Westland money laundering case produced before Delhi&#39;s Patiala House Court after his Enforcement Directorate remand ended <a href="https://t.co/vCIKEj2pmF">pic.twitter.com/vCIKEj2pmF</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1095180234163437568?ref_src=twsrc%5Etfw">February 12, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

09:50 (IST)

बंगाल की खाड़ी में आज सुबह 5.1 तीव्रता का भूकंप महसूस किया गया

बंगाल की खाड़ी में आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 5.1 थी.

09:32 (IST)

राजस्थान : गुर्जर आंदोलन के चलते तीन ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, और दो ट्रेनों का रूट बदले गए

राजस्थान : सवाई माधोपुर जिले में जारी गुर्जर आंदोलन के चलते तीन ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, और दो ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है.

09:28 (IST)

लखनऊ : आज शाम 5 बजे लोकभवन में होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक

लखनऊ : आज शाम 5 बजे लोकभवन में होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी, राजस्व संहिता संशोधन बिल के प्रस्ताव को मिल सकती है मंजूरी, कैबिनेट बैठक के बाद नही होगी मीडिया ब्रीफिंग, बजट सत्र के चलते नहीं होगी कैबिनेट ब्रीफिंग.

09:00 (IST)

उत्तराखंड: रुड़की में अवैध शराब की बिक्री के मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार 

उत्तराखंड: रुड़की में अवैध शराब की बिक्री के मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. एसएसपी हरिद्वार ने जानकारी देते हुए कहा, "उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्होंने सहारनपुर में भी अवैध शराब बेची है. उन्होंने मामले में एक और आरोपी का नाम लिया है, आगे की जांच जारी है."

08:26 (IST)

जम्मू कश्मीर : पुलवामा में आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ जारी

पुलवामा जिले के रत्नीपोरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी है मुठभेड़.

07:40 (IST)

जम्मू कश्मीर : राष्ट्रीय हाइवे भूस्खलन के कारण आज लगातार सातवें दिन भी बंद

जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय हाइवे भूस्खलन के कारण आज लगातार सातवें दिन भी बंद

07:34 (IST)

जयपुर : राबर्ट वाड्रा से ED के अफसर आज करेंगे पूंछताछ

रोबर्ट वाड्रा से जयपुर में ED के अफसर आज करेंगे पूछताछ. वाड्रा को सुबह 10.30 बजे बुलाया गया है. वाड्रा कल दोपहर 1.20 बजे अपनी मां मौरीन के साथ जयपुर पहुंच गए थे.