.

BREAKING NEWS : जींद उपचुनाव परिणाम पर रणदीप सुरजेवाला ने दी बीजेपी को बधाई

pm modi, narendra modi, up news mp news punjab news, delhi news, ncr news ,rajasthan news, Himachal news, maharastra news, bihar news, chattisgarh news live, breaking updates, hindi news, news updates, india news, breaking news

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Jan 2019, 03:11:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

15:02 (IST)

बीजेपी ने हरियाणा उपचुनाव में जींद सीट जीती

14:23 (IST)

ग्रेटर नोएडा : 3 दिन पहले लाइव वीडियो बनाकर सुसाइड करने वाले युवक की प्रेमिका ने भी आज आत्महत्या कर ली

ग्रेटर नोएडा : तीन दिन पहले लाइव वीडियो बनाकर सुसाइड करने वाले युवक की प्रेमिका ने भी आज आत्महत्या करली. सूरजपुर में युवक और युवती लिवइन में साथ रहते थे. घरवाले युवक की जबरदस्ती शादी कहीं और करवा रहे थे. ग्रेटर नोएड़ा के सूरजपुर थाना छेत्र की घटना.

14:10 (IST)

कोलकाता : मेट्रो ट्रेन में लगी आग, दम दम और कवि सुभाष स्टेशन के बीच मेट्रो सेवा बंद

कोलकाता: आज दम दम स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के अंदर धुआं पाया गया, सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया, दम दम और कवि सुभाष स्टेशन के बीच मेट्रो सेवा बंद कर दी गई है.

12:57 (IST)

गाजियाबाद में स्वाइन फ्लू के 50 मामले आए सामने

गाजियाबाद में भी स्वाइन फ्लू तेजी से फैल रहा है गाजियाबाद के सीएमओ एन के गुप्ता की मानें तो अब तक गाजियाबाद में 50 लोगों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हो चुकी है जबकि अभी 21 रिपोर्ट्स का आना बाकी है. सी एम ओ एन के गुप्ता का कहना है कि सभी सरकारी हॉस्पिटल्स में अलग से स्वाइन फ्लू वार्ड बना दिया गया है. इसके साथ ही एडवाइजरी भी जारी कर दी गई है स्वाइन फ्लू की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है. वहीं लोगों को भी स्वाइन फ्लू से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

11:31 (IST)

राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने मारी बाजी

10:40 (IST)

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया की तबियत हुई खराब, एसएमएस अस्पताल के ICU में कराया गया भर्ती 

09:23 (IST)

त्रिवेंद्रम: केरल के वित्त मंत्री टीएम थॉमस इसाक ने राज्य विधानसभा में बजट पेश किया

09:07 (IST)

राजस्थान : यात्रियों से भरी निजी बस पलटी, चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल

राजस्थान के बूंदी में यात्रियों से भरी निजी बस पलटी,चालक सहित आधा दर्जन यात्री घायल. हाइवे 52 जरखोदा के पास हुआ हादसा. तालेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची, घायलों को बूंदी अस्पताल में करवाया गया भर्ती.

09:01 (IST)

जयपुर : अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट पर 28 जनवरी को हुए मतदान का आज आएगा परिणाम

 

अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट पर 28 जनवरी को हुए मतदान का आज आएगा परिणाम. इस रिजल्ट के साथ ही राजस्थान विधानसभा का 200 सदस्यों का कोरम पूरा हो जाएगा. फिलहाल 199 सदस्यों वाली विधानसभा में कांग्रेस के 99 विधायक हैं. कांग्रेस ने अपने एक सहयोगी दल के सदस्य के समर्थन से मैजिक फिगर 100 के आंकड़े को टच किया था.

07:47 (IST)

नई दिल्ली: कोहरे और खराब विजिबिलिटी की वजह से 10 ट्रेनें लेट चल रही हैं