.

पिटबुल ने बच्ची पर किया हमला, चेहरे के साथ कान पर किए गंभीर घाव

हरियाणा के करनाल में पिटबुल ने एक बच्ची पर हमला कर दिया. वह छत पर खेल रही थी. इस दौरान डॉग ने बच्ची के चेहरे को बुरी तरह से नोच डाला.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2022, 11:46:20 AM (IST)

highlights

  • नौ वर्षीय बच्ची पर पिटबुल ने हमला कर दिया
  • घटना शुक्रवार शाम करनाल के शिव कॉलोनी गाली नंबर 2 की है
  • परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही

नई दिल्ली:

हरियाणा के करनाल में पिटबुल ने एक बच्ची पर हमला कर दिया. वह छत पर खेल रही थी. इस दौरान डॉग ने बच्ची के चेहरे को बुरी तरह से नोच डाला. इसके साथ उसका कान काट लिया. घायल बच्ची का करनाल के जिला अस्पताल में इलाज जारी है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के चेहरे पर गंभीर घाव हो गए हैं. हालांकि वह खतरे से बाहर है.  डॉक्टरों को कहना है कि घाव काफी गहरे हैं, ऐसे में ऑपरेशन किया जाएगा. वहीं बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह घटना शुक्रवार शाम करनाल के शिव कॉलोनी गाली नंबर 2 की है. यहां करीब एक माह पहले किराए पर रहने आए परिवार की नौ वर्षीय बच्ची पर पिटबुल ने हमला कर दिया. बच्ची घर की छत पर खेल रही थी. तभी पड़ोसी का कुत्ता फांदकर घर की छत पर आ गया. 

बड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को छुड़ाया

खूंखार पिटबुल ने बच्ची के चेहरे के एक हिस्से पर गंभीर घाव किए हैं. उसका कान भी काट लिया. जब बच्ची पर हमला हुआ तब वह छत पर अकेली थी. हमले के बाद बच्ची चीखने लगी. इसे सुनकर पिटबुल की मालकिन और परिवार के लोग छत की ओर भागे.  मगर लोगों को देखने के बाद भी पिटबुल ने बच्ची को नहीं छोड़ा. पिटबुल की मालकिन ने बड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को छुड़ाया. मालकिन ने पिटबुल के मुंह में हाथ डालाकर बच्ची को उसके जबड़े से छुड़ाने की कोशिश की. तब तक डॉग ने बच्ची के चेहरे को नोच डाला था. 

इसके बाद जख्मी बच्ची को लेकर आसपास के लोग अस्पताल पहुंचे. यहां पर उसका इलाज किया गया. जो शख्स उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, उसका कहना है कि बच्ची के पिता घर पर नहीं थे. हम लोगों को पता चला कि पिटबुल के हमले में बच्ची घायल हो  गई है. ऐसे में उनके साथ कुछ लोगों ने मिलकर अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया. वहीं डॉक्टर का कहना है कि घाव काफी गहरे हैं. ऐसे में इसे भरने के​ लिए बच्ची का ऑपरेशन किया जाएगा.