.

लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए संगीतकारों के साथ शामिल हुए गायक पापोन

लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए संगीतकारों के साथ शामिल हुए गायक पापोन

IANS
| Edited By :
22 Jun 2022, 06:10:01 PM (IST)

कोलकाता: गायक पापोन ने उस्ताद अमजद अली खान, उस्ताद राशिद खान, हरिहरन, शुभा मुद्रल, उषा उत्थुप, सुभमिता, अन्वेषा और सौरेंड्रो-सौम्याजीत सहित संगीत के दिग्गजों के साथ मिलकर दिवंगत गायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पापोन कोलकाता के साइंस सिटी में विश्व संगीत दिवस के अवसर पर दिवंगत लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए संगीत उद्योग के दिग्गजों में शामिल हुए।

पापोन ने मंगेशकर का सबका पसंदीदा गाना लग जा गले गाया, जो उनके पहले बंगाली गीत काटो निशि गेचे निधारा के दोहे के साथ जुड़ा हुआ था।

पापोन ने कहा, लता जी के बिना दुनिया में विश्व संगीत दिवस अप्राकृतिक लगता है। लता जी का दुनिया भर के संगीतकारों और गायकों पर इतना बड़ा प्रभाव रहा है। यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है।

संगीत उद्योग में कुछ सबसे प्रतिभाशाली गायकों के साथ लता जी की संगीत यात्रा का जश्न मनाना एक सम्मान की बात है। श्रद्धांजलि समारोह लोकप्रिय संगीत जोड़ी सौरेंड्रो-सौम्याजीत द्वारा क्यूरेट की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.