.

पाकिस्तान ने 13 आतंकवादी कैंप बंद किया, रक्षा विशेषज्ञ कमर आगा ने उठाया सवाल

पाकिस्तान ने 13 आतंकवादी कैंप बंद करने का दावा कर रहा है. रक्षा विशेषज्ञ कमर आगा ने पाकिस्तान के मंसूबे पर सवाल उठाते हुए कहा कि पाकिस्तान एलओसी पर साजिश करता आ रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jun 2019, 06:53:06 AM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने 13 आतंकवादी कैंप बंद करने का दावा कर रहा है. रक्षा विशेषज्ञ कमर आगा ने पाकिस्तान के मंसूबे पर सवाल उठाते हुए कहा कि पाकिस्तान एलओसी पर साजिश करता आ रहा है. वो टेरर कैंप की मदद से भारत में आतंकवाद फैला रहा है. ऐसे में 13 टेरर कैंप बंद करने पर सवाल उठना लाजमी है.

कमर आगा ने कहा कि क्या पाकिस्तान का ये सिर्फ दिखावा है. वो अपनी गर्दन बचाने के लिए दिखावे का काम कर रही है. रक्षा विशेषज्ञ ने कहा कि पाकिस्तान का हमेशा से मकसद रहा है आतंकवाद फैलाने का. वो लगातार सीजफायर की आड़ में आतंकियों को भारत में भेजता है.

इसे भी पढ़ें: पाक के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को इस केस में किया गया गिरफ्तार

इस्लामाबाद द्वारा पीओके में आतंकी कैंपों को बंद करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि हमारे पास यह जांचने का कोई तरीका नहीं है कि पाकिस्तान ने ऐसा कुछ किया है. हम अपनी सीमाओं पर कड़ी चौकसी बनाए हुए हैं और लगातार पाकिस्तान पर नजर रखे हुए हैं.

आपको बता दें कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद भारत की ओर से लगातार पाकिस्तान पर दबाव बनाया जा रहा था कि वो अपने सीमा के अंदर स्थित आतंकी अड्डे को नष्ट करे.