.

ओडिशा पुलिस ने तीन वांछित जालसाजों की तस्वीरें जारी की

ओडिशा पुलिस ने तीन वांछित जालसाजों की तस्वीरें जारी की

IANS
| Edited By :
29 Nov 2021, 10:10:02 PM (IST)

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने सोमवार को तीन सबसे वांछित जालसाजों की तस्वीरें जारी कीं, जिसमें मुखबिरों को इनाम देने का वादा किया गया है।

फरार तीन लोगों में ज्योति रंजन बेउरा उर्फ गोल्डन बाबा, आदित्य दास और त्रिवेणी कुमार मोहंती हैं।

ईओडब्ल्यू ने तीन अलग-अलग फोन नंबर भी जारी कर वांछित अपराधियों के बारे में कोई सुराग रखने वाले व्यक्ति से जानकारी मांगी है। पुलिस इन तीनों लोगों को चिटफंड और धोखाधड़ी के मामलों में तलाश कर रही है।

ईओडब्ल्यू ने एक बयान में कहा, जो कोई भी इन व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए कोई कार्रवाई योग्य जानकारी देगा, उसे उचित इनाम दिया जाएगा और उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

पुलिस ने कहा कि पुरी के आदित्य दास पर 2013 में सिस्टेमैटिक्स फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और उसकी सहयोगी कंपनी द्वारा चिटफंड घोटाले से संबंधित एक मामले में आरोप लगाया गया है, तब से वह फरार है। अगर किसी को डैश के बारे में जानकारी है तो वह 9437097662 पर संपर्क कर सकता है।

इसी तरह, भुवनेश्वर निवासी त्रिवेणी कुमार मोहंती स्टार कंसल्टेंसी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और उसकी सहयोगी कंपनी द्वारा चिटफंड घोटाले में आरोपी हैं। मोहंती के लिए दिया गया संपर्क नंबर 7008160114 है।

तीसरा व्यक्ति- भुवनेश्वर से ज्योति रंजन बेउरा उर्फ गोल्डन बाबा, ज्योति ट्रेडिंग एंड कंपनी द्वारा धोखाधड़ी के मामले में आरोपी है। उसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी रखने वाले लोग 9438129612 पर संपर्क कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.