.

पहला चीन नेटवर्क सभ्यता सम्मेलन पेइचिंग में आयोजित

पहला चीन नेटवर्क सभ्यता सम्मेलन पेइचिंग में आयोजित

IANS
| Edited By :
16 Nov 2021, 07:40:02 PM (IST)

बीजिंग: चीनी राज्य परिषद के सूचना कार्यालय ने 16 नवंबर को आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले चीन नेटवर्क सभ्यता सम्मेलन की स्थिति का परिचय दिया।

केंद्रीय नेटवर्क सूचना कार्यालय के उप निदेशक शंग रोंगहुआ ने प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि पहला चीन नेटवर्क सभ्यता सम्मेलन 19 नवंबर को पेइचिंग में आयोजित किया जाएगा। नेटवर्क सभ्यता बनाने के लिए एक साथ काम करें और ताकतों को इकट्ठा करें के विषय के साथ, यह सम्मेलन घरेलू नेटवर्क सभ्यता की अवधारणा का प्रसार करना, अनुभवों का आदान-प्रदान करने, उपलब्धियों का प्रदर्शन करने और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क सभ्यता से सीखने का मंच बनेगा। यह सम्मेलन एक दिन तक चलेगा।

गौरतलब है कि उद्घाटन समारोह के बाद मुख्य मंच और उप-मंच आयोजित होंगे। मुख्य मंच के दौरान इंटरनेट कंपनियां और नेटवर्क सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों, विशेषज्ञों और विद्वानों, और नेटिजनों के प्रतिनिधियों को भाषण देने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। सात उप-मंचों के दौरान ऑनलाइन सामग्री का निर्माण, नेटवर्क पारिस्थितिक शासन के लिए चुनौतियां और प्रतिक्रियाएं आदि विषयों पर चर्चा की जाएगी।

( साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग )

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.