.

गुटबाजी छोड़ एक साथ दिखे हरीश, हरक, प्रीतम और गणेश गोदियाल

गुटबाजी छोड़ एक साथ दिखे हरीश, हरक, प्रीतम और गणेश गोदियाल

IANS
| Edited By :
24 Jan 2022, 11:20:01 PM (IST)

देहरादून: कांग्रेस ने आज मधुबन होटल में पीसी आयोजित की, जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे। छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल के साथ पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल मौजूद रहे। वहीं इससे पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत समेत नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह मुधबन होटल में पहुंचे और उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की।

आपको बता दें कि सीएम भूपेश बघेल चार धाम चार काम उत्तराखंडी स्वाभिमान कैम्पेन की लॉन्चिंग की। इसी के चुनाव प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाई गई। इस अभियान के जरिए कांग्रेस 4 लाख युवाओं को नौकरी देने का काम करेगी। कांग्रेस ने दावा किया है कि 10 मार्च को कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इस मौके पर सीएम बघेल ने कहा कि आम आदमी की कमर तोड़ने का काम भाजपा सरकार ने किया। बेरोजगारी से युवा आत्महत्या कर रहे हैं।

कहा कि परिवारों को रोजगार देने का काम कांग्रेस करेगी। प्रदेश में स्वास्थ्य का ढांचा मजबूत होगा। बघेल ने कहा कि घर-घर पहुंचे स्वास्थ्य सुविधा, ऐसा ढांचा तैयार किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.